Bigg Boss OTT: बिग बॉस के घर में नेहा भसीन ने प्रतीक पर फेंका जूता, देखिए फिर क्या हुआ..

बिग बॉस ओटीटी कनेक्शन बेस्ड सीजन है। ऐसे में नेहा भसीन और प्रतीक का कनेक्शन बना हुआ है। लेकिन नेहा भसीन प्रतीक से बेहद खफा हैं।

Bigg Boss OTT, Neha Bhasin, Prateek sehajpal, बिग बॉस के घर में नेहा भसीन और प्रतीक (फोटो सोर्स- वूट इंस्टा)

बिग बॉस के घर में हर दिन किसी नए टॉपिक पर लड़ाई झगड़ा और बहस का मुद्दा छिड़ जाता है। इस बार भी बिग बॉस ने कुछ ऐसी चाल चली है कि घर में सब कन्फ्यूज हैं कि क्या करें क्या न करें? बिग बॉस ओटीटी कनेक्शन बेस्ड सीजन है। ऐसे में नेहा भसीन और प्रतीक का कनेक्शन बना हुआ है। लेकिन नेहा भसीन प्रतीक से बेहद खफा हैं। वजह है कि नेहा को लग रहा है कि वह दिव्या से कनेक्शन बनाने की फिराक में हैं। ऐसे में नेहा के सामने जब सच्चाई आती है तो नेहा अपना जूता पकड़ कर प्रतीक की ओर फेंकती भी नजर आती हैं।

दरअसल, घर में सबकी जोड़ियां बनी हुई है, सिवाय दिव्या अग्रवाल है। इसको लेकर बिग बॉस नया ट्विस्ट लाते हैं और कंटेस्टेंट्स को बताते हैं कि दिव्या एक अकेली हैं घर में इसलिए कोई भी लड़का अपने पार्टनर से कनेक्शन तोड़ कर उनके साथ बना सकता है। अब सभी लड़कियों को डर लगने लगता है कि कहीं उनका पार्टनर दिव्या के पास कनेक्शन बनाने न जा पहुंचे। तभी बिग बॉस एक और ट्विस्ट ले आते हैं औऱ बताते हैं कि सिर्फ घर के मेल ही नहीं फीमेल कंटेस्टेंस्ट भी दिव्या के साथ कनेक्शन स्थापित कर सकती हैं।

अब इस मौके पर कौन लपकेगा इसको लेकर सवालिया निशान हर किसी कंटेस्टेंट के मन में है। पर अंदर की बात ये है कि कोई भी कंटेस्टेंट दिव्या से कनेक्शन नहीं बनाना चाहता, वहीं सब एक दूसरे पर नजर रखे हुए हैं। इधर प्रतीक और नेहा का आपसी कनेक्शन है। लेकिन प्रतीक नेहा को परेशान करने के मकसद से एक्ट करने लगते हैं कि उनका इंट्रस्ट दिव्या की तरफ बढ़ रहा है। इस खेल में प्रतीक सहजपाल का साथ निशांत और मूस भी देते हैं।

असल में गेम को मजेदार बनाने के लिए निशांत ने प्रतीक को आइडिया दिया था कि वो नेहा के साथ प्रैंक करें और उसे गुस्सा दिलाए कि वो उनके साथ कनेक्शन तोड़कर दिव्या के साथ नया कनेक्शन बनाना चाहते हैं। इस बारे में पहले तो नेहा को अंदाजा नहीं होता, फिर धीरे धीरे नेहा यकीन करने लगती हैं कि प्रतीक दिव्या की तरफ बढ़ रहे हैं।

ऐसे में नेहा बोल्ड बनकर प्रतीक से इस बारे में बात करने की कोशिश भी करती हैं। ऐसे में प्रतीक कहते हैं कि हां वह उनसे कनेक्शन तोड़ना चाहते हैं, नेहा कनेक्शन तोड़ने की वजह पूछती हैं, जिसके जवाब में प्रतीक ने कहा कि वो बिग बॉस में आए हैं और गेम में आगे बढ़ना चाहते हैं, ऐसे में वह उनसे कनेक्शन तोड़ सकते हैं।

अब प्रतीक नेहा को गुस्सा दिलाने की कोशिश करते हैंं, तभी नेहा भड़क जाती हैं और कहती हैं, ‘अगर तुम्हारे अंदर गट्स हैं तो बजर बजाकर दिखाओ, मुझे चैलेंज मत करना।’ इसके बाद नेहा गुस्से में अंदर चली जाती हैं तो प्रतीक उन्हें मनाने पीछे पीछे आते हैं- नेहा इस दौरान कहती हैं कि वह चाहें तो कनेक्शन तोड़ सकत हैं। पर साफ बोलने के बाद।

नेहा प्रतीक से कहती हैं- ‘मर्द बन ना, जो बोलना है बोल ना सीधे-सीधे। डर क्यों रहा है?’ ऐसे में प्रतीक को फील होता है कि अब ज्यादा हो गया है, इसके बाद वह नेहा को बताते हैं कि वो मजाक कर रहे थ। ये सुनते ही नेहा प्रतीक को जोर से धक्का मारती हैं और उनपर अपना जूता फेंकती हैं।