BJP का जहां लगता है हाथ, वहां होते हैं दंगे- बोले CPM नेता, एंकर ने टोका- आप SC, CBI या NIA हैं, जो हम मान लें?

डिबेट में सुनीत चोपड़ा ने कहा कि जेएनयू जो गुंडे भेजे गए थे उस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?

BJP workers

माकपा नेता सुनीत चोपड़ा से एंकर रोहित सरदाना ने पूछा कि अब तक तो आपने तय कर लिया होगा कि बंगाल के चुनाव में आप कहां हैं? पहले आपसे सवाल किया तो आप केरल चले गए, लाल किल चले गए। लेकिन बंगाल नहीं गए। एंकर ने पूछा कि क्या आप सिर्फ लड़ने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं? इस पर माकपा नेता सुनीत चोपड़ा ने कहा कि मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि देश में कहीं भी जहां बीजेपी का हाथ लगता है। शांति नहीं रहती। ये लोग बिल्कुल दंगे करवाते हैं। चाहे दिल्ली क्यों न हो। ये तो गृह मंत्री के अंतर्गत है। इस पर एंकर ने पूछा कि ये तो आपके लिए भी कहा जाता है। कि जहां जहां आपका हाथ लगता है वहां -वहां दंगे होते हैं?

एंकर ने पूछा कि आप सुप्रीम कोर्ट हैं, एनआईए हैं या सीबीआई हैं?:डिबेट में सुनीत चोपड़ा ने कहा कि जेएनयू जो गुंडे भेजे गए थे उस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। मेरा कहना है कि पहले जो लोग दंगा कराते हैं। उनको देखो। रेलवे स्टेशन में दंगा हुआ है। तो इन्हीं का हाथ होगा। एंकर ने नेता से पूछा कि मतलब कि आप ममता बनर्जी के साथ हैं? इस पर सुनीत चोपड़ृा ने कहा कि मैं तो ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि जानता हूं कि रेलवे किसके अंतर्गत आता है। एंकर ने पूछा कि आप सुप्रीम कोर्ट हैं, एनआईए हैं या सीबीआई हैं? कि आपने जो कहा वो मान लें। क्योंकि हर दंगे में तो आपका भी हाथ होता है।

सुनीत चोपड़ा ने डिबेट में एंकर के मुंह पर कह दिया कि आप झूठ बोल रहे हैं। इस पर चिढ़ कर एंकर ने कहा कि आपका पसंदीदा डायलॉग है कि झूठ बोल रहे हैं और आपकी बात में हमेशा झूठ के सिवाय कुछ होता नहीं है। 24 घंटे आप टीवी पर बैठकर झूठ बोलते हैं।

डिबेट में एंकर ने चोपड़ा से पूछा कि आप लोग बंगाल में हैं कहीं? बस यही बताते रहेंगे कि दिल्ली में ये था। पंजाब में ये था। चोपड़ा ने जवाब देते हुए कहा कि जिन्होंने लाल किले पर दंगा किया है वे लोग कुछ भी कर सकते हैं।

एंकर ने पूछा कि आपको Short term memory lost है क्या। आपको बंगाल चुनाव के बारे में पूछ रहा हूं आप लाल किले से बाहर ही नहीं निकल रहे हैं।