BJP सांसद की फिसली जुबांः PAK के बजाय अमेरिकी सैनिकों पर आरोप लगा बने हंसी के पात्र; कहा- भारतीयों के सिर काट ले गए थे US के फौजी

मध्य प्रदेश के धार लोकसभा सीट से सांसद छतर सिंह दरबार की जुबान ऐसी फिसली कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

Chhatar Singh BJP MP पाकिस्तान को बार-बार अमेरिका बोलते रहे BJP सांसद छतर सिंह दरबार। Source- Screen Grab

मध्य प्रदेश के धार लोकसभा सीट से सांसद छतर सिंह दरबार की जुबान ऐसी फिसली कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। एक कार्यक्रम के दौरान वह लगातार ‘पाकिस्तान’ की जगह ‘अमेरिका’ बोलते रहे और किसी ने उन्हें सही करने की कोशिश नहीं की। धार जिले में ही उज्जवला योजना से संबंधित एक कार्यक्रम चल रहा था। छतर सिंह दरबार, पीएम मोदी की तारीफ कर रहे थे। तभी उन्होंने पाकिस्तान के बजाय अमेरिका सैनिकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमेरिका के सैनिक जबरदस्ती आकर 20 जवानों के सिर काटकर ले गए थे।

छतर सिंह बोले कि हमारे देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री और तत्कालीन सरकार ने कई शक्तिशाली देशों से आग्रह किया कि साहब हमारे सिर वापस दिलवा दो, हमारी मदद करो। उन्होंने कहा कि मदद करने और सिर लौटाने की बात तो दूर रही अमेरिका की मिलिट्री और आतंकवादियों ने हमारे सैनिकों के सिरों के साथ फुटबॉल जैसा सुलूक किया और वीडियो वायरल करके हमें जलील किया।

पीएम की तारीफ करते हुए उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा कि अभी आपको याद होगा, हमारा वायुसेना का अधिकारी पकड़ा गया था ‘अमेरिका’ में। अभिनंदन वहां फूल बरसाने नहीं गया था, अभिनंदन वहां मारने गया था। मिसाइल दागने गया था, तोप का गोला खोलने गया था, पर किसी कारणवश वो पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि मैं वो देख रहा था मोदी जी ने उस वक्त क्या किया था। मैं हाउस में उपस्थित था। उन्होंने कहा कि मोदी जी किसी के सामने गिड़गिड़ाए नहीं कि मेरे अभिनंदन को छुड़ाने में मदद करो।

हाल ही में अभी छतर सिंह दरबार एक और वीडियो के चलते सुर्खियों में थे। वहां उन्हें सार्वजनिक तौर पर इस बात से गुस्सा आ गया था कि उनके पहुंचने से पहले कार्यक्रम शुरू हो गया था। घटना शुक्रवार 17 सितंबर की है, जब पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दरबार कार्यक्रम में तय समय से 45 मिनट देरी से पहुंचे, तब तक कार्यक्रम शुरू हो चुका था। वहां पहुंचते बी बीजेपी सासंद BMO पर बिफर पड़े थे।

नाराज सांसद ने कहा था कि आप मेरा इंतजार नहीं कर सकते थे? 10 मिनट ही तो मैं लेट आया हूं। ध्यान रखना था कि इस कार्यक्रम में सांसद को बुलाया है। किसी विधायक या सरपंच को नहीं, मैं सांसद हूं, आपको ये बात समझ में नहीं आ रही? मामले ने तूल पकड़ा तो अपनी सफाई में सांसद ने कहा कि मैंने BMO को फटकार नहीं लगाई, सिर्फ उनसे बात की थी। अब एक नया वीडियो के चलते एक बार फिर वर सुर्खियों में नजर आ रहे हैं।