BSNL लाया 249 रुपये का प्लान, 60 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा 120जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, लेकिन ये है शर्त

BSNL (बीएसएनएल ) ने अपना नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 249 रुपये है, जिसमें 60 दिन की वेलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। ऐसे में कुल 60 दिनों के अंदर कुल 120जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा।

BSNL , BSNL FRC 249, BSNL Prepaid Plan under Rs 250,

BSNL: भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल- BSNL) ने अपना रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की कीमत 249 रुपये है, जिसमें 60 दिन की वेलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2जीबी डाटा और अनलिमिडिटे कॉलिंग मिलेगी। ऐसे में कुल 60 दिनों के अंदर कुल 120जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा। लेकिन यह ऑफर्स सीमित समय के लिए है। आइए जानते हैं इसके बारे में सब कुछ।

BSNL के इस रिचार्ज प्लान का फायदा सिर्फ उन लोगों को मिलेगा, जो पहली बार बीएसएनएल का इस्तेमाल करने जा रहे हैं। दरअसल, यह बीएसएनएल का एफआरसी रिचार्ज है, जो सिर्फ नए कस्टमर को मिलता है। यह प्लान सभी टेलिकॉम सर्किल्स में लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत 31 मार्च 2021 तक के लिए उपलब्ध है। ये जानकारी टेलीकॉम डॉट ने दी है।

BSNL के 249 रुपये के रिचार्ज के फायदे

BSNL के इस 249 रुपये के रिचार्ज के फायदे की बात करें तो इससे इससे रिचार्ज कराने के बाद दो महीने तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि यह 60 दिनों तक चलेगा। इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ उठा सकेंगे। इस प्लान के तहत प्रतिदिन 2जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा। साथ ही प्रतिदिन 100 SMS भेजने की भी सुविधा मिलेगी। कंपनी जियो, एयरटेल और वोडाफोन को कड़ी टक्कर दे रही है।

BSNL ने कई नए रिचार्ज प्लान पेश किए हैं

बीएसएनएल ने पिछले कुछ दिनों में कई आकर्षक प्लान लॉन्च किए हैं, जिनमें एक 47 रुपये का प्लान है, जो 28 दिन की वेलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को 14GB डेटा और हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है।

BSNL का सस्ता प्लान

बीएसएनएल का एक 150 रुपये का प्लान भी है, जिसकी वैलिडिटी 30 दिन की है और इसका कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 1जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है। साथ ही इसमें अनलिमिडेटड कॉलिंग का भी फीचर दिया गया है।