CPL 2021: अंपायर के गलत फैसले से नाराज होकर पिच से दूर जा खड़े हुए पोलार्ड, बीच मैदान पर किया विरोध; देखें Video

कीरोन पोलार्ड क्रिकेट के मैदान पर अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। चाहें आईपीएल हो, सीपीएल हो या फिर इंटरनेशनल क्रिकेट। पोलार्ड कई बार अंपायर के फैसले से नाराज होकर अजीब हरकतें करते नजर आते हैं। ऐसा ही मामला इस बार सीपीएल के दौरान सामने आया।

mumbai-indians-ipl-star-kieron-pollard-protest-against-umpire-on-field-during-cpl-2021-and-moves-away-from-pitch-watch-video अंपायर से नाराज होकर पिच से दूर जा खड़े हुए कीरोन पोलार्ड (Source: Twitter Video Screenshot)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के 9वें मुकाबले में कीरोन पोलार्ड की त्रिनबैगो नाइटराइडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 27 रनों से मात दी। इस मुकाबले में पहली पारी के 19वें ओवर में एक ऐसा वाकिया देखने को मिला जो शायद पहले कभी नहीं दिखा हो। दरअसल वहाब रियाज गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने टिम साइफर्ट। रियाज ने ओवर की 5वीं गेंद ऑफ स्टंप के काफी बाहर फेंकी जिसे अंपायर ने वाइड नहीं दिया।

अंपायर के इस फैसले से नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े कप्तान कीरोन पोलार्ड नाराज दिखे। साथ ही साइफर्ट भी अंपायर के इस फैसले से खुश नहीं थे। वहाब रियाज ने ये वाइड यॉर्कर गेंद फेंकी थी। मगर साइफर्ट से इतनी अधिक दूर थी कि वह इसे खेलते हुए पूरी तरह से स्ट्रेच होकर गिर गए लेकिन गेंद तक नहीं पहुंचे।

अंपायर ने इस गेंद को फिर भी वाइड नहीं दिया। जिसके बाद टिम साइफर्ट ने इसका विरोध जताया । वहीं पोलार्ड इस फैसले से नाखुश होकर पिच से अलग और अंपायर से दूर जा खड़े हुए। इस वाकिये का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा।

पहली भी अंपायर से पोलार्ड की ठनी

आईपीएल में मुंबई इंडियंस से खेलने वाले कीरोन पोलार्ड ने ऐसा पहली बार नहीं किया कि अंपायर से नाराज होकर उन्होंने कुछ अजीब हरकत की हो। इससे पहले उन्हें कभी मुंह पर टेप लगाए देखा गया था। तो कभी अंपायर के फैसले से नाराज होकर उन्हें बाउंड्री लाइन के बाहर जाते हुए। वहीं इस बार पोलार्ड नॉन स्ट्राइकिंग से सीधा मिड विकेट पर जा खड़े हुए।

गौरतलब है इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए त्रिनबैगो नाइटराइडर्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। कप्तान पोलार्ड ने सर्वाधिक 41 रनों की पारी खेली। जवाब में सेंट लूसिया किंग्स की ओर से आंड्रे फ्लेचर ने ताबड़तोड़ 81 रन बना डाले लेकिन उनको किसी अन्य खिलाड़ी का साथ नहीं मिला। परिणामस्वरूप सेंट लूसिया किंग्स सिर्फ 131 रन ही बना सकी और पोलार्ड की टीम ने ये मुकाबला जीत लिया।