CPL 2021: प्रीति जिंटा की IPL टीम के इस खिलाड़ी ने मचाई धूम, 250 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर टीम को दिलाई जीत

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के 12वें मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स की टीम ने जमैका तल्लावाह को 6 विकेट से हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की है। इस जीत में शेर्फन रदरफोर्ड के साथ अहम योगदान रहा फैबिय एलन का जिन्होंने 250 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके।

cpl-2021-fabian-allen-preity-zinta-franchise-punjab-kings-player-hits-strongly-with-250-strike-rate-against-jamaica-tallawahs पंजाब किंग्स के फैबियन एलन ने सीपीएल 2021 में किया कमाल (Source: Twitter)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के 12वें मुकाबले में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिओट्स की टीम ने जमैका तल्लावाह को 6 विकेट से हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की है। ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली इस टीम ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है।

सेंट किट्स की इस जीत में सर्वाधिक योगदान रहा 50 रनों पर नाबाद रहने वाले शेर्फन रदरफोर्ड का। लेकिन इस जीत के सबसे अहम पहलू रहे फैबियन एलन जिन्होंने 250 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके और अपनी टीम को आसान जीत तक पहुंचाया।

167 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही सेंट किट्स की टीम ने 114 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे। रदरफोर्ड क्रीज पर डटे हुए थे फिर उनका साथ देने आए फैबियन एलन। जिन्होंने आते ही मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात शुरू कर दी। एलन ने 12 गेंदों पर 30 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 3 छक्के और दो चौके जड़े।

एलन ने छक्के के साथ मैच को खत्म किया और अपनी टीम को सीपीएल 2021 में लगातार चौथी जीत दिलाई। आईपीएल में प्रीति जिंटा की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स से खेलने वाले फैबियन एलन से उम्मीदें की जा रही हैं कि आगामी 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के दूसरे चरण में वे धमाल मचाएंगे।

अगर सीपीएल 2021 में प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो ब्रावो की ये टीम अब तक अपने सभी मुकाबले जीतकर 8 अंकों के साथ सबसे ऊपर है। वहीं दूसरे नंबर पर है जमैका तल्लावाह जिसने 4 में से दो मैच जीते हैं और दो मैच हारे हैं। तीसरे नंबर पर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की टीम त्रिनबैगो नाइटराइडर्स।

इससे पहले 11वें मैच में गुयाना अमेजन वॉरियर्स और कीरोन पोलार्ड की त्रिनबैगो नाइटराइडर्स के बीच मैच की शुरुआत से सुपरओवर के अंत तक कांटे की टक्कर देखने को मिली। दोनों टीमों ने जबरदस्त गेंदबाजी की। लेकिन अंत में सुपरओवर में जीत मिली निकोलस पूरन की गुयाना अमेजन वॉरियर्स को। इस जीत के बावजूद 4 मैचों में 2 जीत और 2 हार के साथ गुयाना प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है।