CPL 2021: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर के दम पर शाहरुख खान की टीम ने किया कमाल, टॉप-2 में बनाई जगह

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) के 9वें मैच में शाहरुख खान की टीम ट्रिनिबैगो नाइटराडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 27 रनों से मात दी। कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली ये टीम इस जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

cpl-2021-mumbai-indians-allrounder-ipl-star-kieron-pollard-performs-well-as-shahrukh-team-tkr-won CPL 2021 में दूसरी जीत के साथ शाहरुख खान की टीम TKR अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है (Source: Twitter)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में हर दिन कई कमाल के प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल (IPL) के कई स्टार खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट में कमाल दिखा रहे हैं। आंद्रे रसल, कीरोन पोलार्ड, ग्लेन फिलिप्स आदि खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अपना जलवा दिखा रहे हैं। वहीं आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के मालिक की टीम इस टूर्नामेंट में भी कमाल कर रही है। बॉलीवुड अभिनेता की टीम ट्रिनबैगो नाइटराइडर्स (TKR) इस लीग में भी अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

गुयाना अमेजन के खिलाफ अपना पहला मुकाबला गंवाने के बाद इस टीम ने अच्छी वापसी की है। मंगलवार देर रात हुए मुकाबले में टीकेआर ने सेंट लूसिया किंग्स को 27 रनों से हराकर इस टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है।

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीकेआर 4 मुकाबले खेली है जिसमें से दो में उसे जीत मिली है तो दो में हार का भी स्वाद चखना पड़ा है। सेंट किट्स की टीम के बाद शाहरुख खान की टीम 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

अगर कल देर रात हुए मुकाबले की बात करें तो कप्तान पोलार्ड की टीकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर और टीकेआर के कप्तान पोलार्ड ने 29 गेंदों पर सर्वाधिक 41 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 1 छक्का भी जड़ा।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली सेंट लूसिया किंग्स की शुरुआत जबरदस्त रही। पहला विकेट 14 रन पर गंवाने के बाद विेकेटकीपर बल्लेबाज आंड्रे फ्लेचर ने 55 गेंदों पर तेजतर्रार 81 रन बनाए। लेकिन अन्य सभी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। परिणामस्वरूप टीम 20 ओवरों में 7 विकेट पर सिर्फ 131 रन बना सकी। अंत में शाहरुख खान की टीकेआर ने सेंट लूसिया किंग्स को 27 रनों से हरा दिया।