CPL 2021 में कैरेबियाई खिलाड़ी बना सुपरमैन और बल्लेबाज रह गया हैरान, राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी ने जड़ा पचासा; देखें Video

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक खिलाड़ी ने अपनी फील्डिंग से हर किसी को हैरान कर दिया। बारबाडोस रॉयल्स के हेडन वॉल्श जूनियर का एक फील्डिंग वीडियो सीपीएल ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

after-the-hundred-ipl-rajasthan-royals-glenn-phillips-hits-half-century-in-cpl 2021-hayden-walsh-junior-stuns-with-fielding-video CPL 2021 में हेडल वॉल्श जूनियर की शानदार फील्डिंग देखकर हर कोई हैरान रह गया, वहीं ग्लेन फिलिप्स ने जड़ा पचासा (Source: Twitter)

वेस्टइंडीज के घरेलू टी-20 टूर्नामेंट कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2021) का जोश धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। पहले आंद्रे रसेल ने 14 गेंदों पर अर्धशतक लगाया फिर इसुरु उदाना ने पांच विकेट ले डाले। एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस धीरे-धीरे देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में सीपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में बारबाडोस रॉयल्स के हेडन वॉल्श जूनियर ने अपनी फील्डिंग से सबको हैरान कर दिया। मानों वाल्श सुपरमैन बन गएं हो।

वाल्श के इस आश्चर्यजनक एफर्ट को देखकर शॉट खेलने वाले बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो भी हैरान रह गए। वहीं शनिवार को बारबाडोस और जमैका तल्लावाह के बीच हुए मैच में एक और शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिला वो था कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स का। आपको बता दें फिलिप्स को हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है।

ग्लेन फिलिप्स ने हाल ही में संपन्न हुई द हंड्रेड में कमाल करने के बाद सीपीएल में भी अपना पहला अर्धशतक जड़ा है। उन्होंने जमैका तल्लावाह के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में 46 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 चौके और एक छक्का भी जड़ा। फिलिप्स के इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत बारबाडोस रॉयल्स ने जमैका तल्लावाह को 15 रनों से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की।

अब अगर बात करें वाल्श की फील्डिंग की तो उसका एक वीडियो भी सीपीएल के ट्विटर पेज पर सामने आया है। वीडियो में देखकर जिस तरह वाल्श ने गेंद को बाउंड्री में जाने से रोका है उसे देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के साथ खुद मैदान पर मौजूद खिलाड़ी भी चौंक गए।

ये मुकाबला था बारबाडोस रॉयल्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की टीम के बीच। इस मैच में सेंट किट्स ने बारबाडोस को 21 रनों से हरा दिया। इसी मैच में पैट्रियट्स की पारी के 17वें ओवर में हेडल वॉल्श की कमाल की फील्डिंग देखने को मिली। क्रीज पर बल्लेबाज थे ड्वेन ब्रावो और गेंदबाज थे श्रीलंका के थिसारा परेरा।

ब्रावो ने दाएं हाथ के परेरा की गेंद को अपने ही अंदाज में हवा में एक हाथ से शॉट खेला। हालांकि ब्रावो मान चुके थे कि गेंद छक्के के लिए जा रही है लेकिन वॉल्श जूनियर ने अचानक से बल्लेबाज ही नहीं फील्डर, गेंदबाज, अंपायर और सभी दर्शकों को हैरान कर दिया और गेंद को बाउंड्री में जाने से रोक लिया।