CSK Vs KKR Live Score IPL 2021: यहां देखिए मैच का लाइव स्कोर

IPL 2021 KKR Vs CSK Live Updates: इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

CSK Vs KKR Live Score CSK Vs KKR Live Score: चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम कोलकाता नाइटराइडर्स लाइव स्कोर।

KKR Vs CSK Live Score Updates: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण में आज यानी 26 सितंबर को डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) है। पहला मुकाबला अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जा रहा है।

यूएई चरण में दोनों टीमों का यह तीसरा मैच है। दोनों ने इससे पहले हुए अपने-अपने दोनों मुकाबले जीते हैं। इसका मतलब है कि इस मैच में किसी एक टीम की जीत की हैट्रिक तय है। चेन्नई सुपरकिंग्स जीतती है तो वह पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचने के साथ ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर जाएगी। वहीं, कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत से रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर को नुकसान हो सकता है। चेन्नई ने कोलकाता के खिलाफ पिछले 5 में से 4 मैच जीते हैं।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में केकेआर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। टीम ने 7 में से सिर्फ 2 मैच जीते थे। हालांकि, यूएई चरण में उसने अपने दोनों मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदार बन गई। पिछले दोनों मैचों में केकेआर के युवा ओपनर वेंकटेश अय्यर ने काफी प्रभावित किया है। वेंकटेश ने दो मैच में 164.91 के स्ट्राइक रेट से 94 रन बनाए हैं।

Indian Premier League, 2021Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi   26 September 2021

Chennai Super Kings 

vs

Kolkata Knight Riders  

Match yet to begin ( Day – Match 38 ) Kolkata Knight Riders elected to bat