Dance Deewane 3: माधुरी दीक्षित लेकर आ रही हैं ‘डांस दीवाने’ शो का तीसरा सीज़न! कौन होंगे जज? जानिए शो की खास बातें

Dance Deewane Season 3: कलर्स टीवी पर यह शो 27 फरवरी से शुरू हो जाएगा। डांस दीवाने के इस सीज़न में जज की कुर्सी पर माधुरी दीक्षित समेत धर्मेश येलांडे और…

madhuri dixit, dance deewane season 3, colors tv

Dance Deewane Season 3: ‘धक धक गर्ल’, ‘डांसिंग दीवा’ और न जाने कितनी ही नामों से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ‘डांस दीवाने सीजन 3′ के साथ वापसी को तैयार हैं। माधुरी दीक्षित शो के शुरू होने पर काफी उत्साहित भी हैं। लॉक डाउन के दौरान ही शो के ऑडिशंस की शुरुआत हुई और अब यह शो ऑन एयर के लिए तैयार है। कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शॉर्ट वीडियो में माधुरी दीक्षित कहती दिख रही हैं, ‘माना कि सबकी हालत थी ख़राब, लेकिन जिन्होंने नहीं छोड़ा मेहनत का साथ, अब वही वक्त को नचाएंगे, डांस मचाएंगे।’

कब शुरू हो रहा है शो (Dance Deewane 3 Start Date)- यह शो कलर्स टीवी पर 27 फरवरी यानि अगले शनिवार से शुरू हो जाएगा, ये जानकारी कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी गई है। हफ़्ते में दो दिन, शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले इस डांस रियलिटी शो को रात 9 बजे से देखा जा सकेगा। शो हर उम्र वर्ग के लोगों को अवसर प्रदान करता है।

शो में दर्शक 50 से अधिक उम्र के लोगों को भी डांस करते देख चुके हैं। जैसा की माधुरी दीक्षित का कहना है कि डांस का उम्र से कुछ लेना देना नहीं है, शो का फॉर्मेट भी कुछ वैसा ही है। कम उम्र के बच्चों से लेकर युवा पीढ़ी और अधिक उम्र के लोग भी इस शो में अपने डांस का जलवा दिखाते हैं।

कौन होंगे इस सीज़न के जज (Dance Deewane Season 3 Judges)- डांस दीवाने के इस सीज़न में जज की कुर्सी पर माधुरी दीक्षित समेत डांसर, कोरियोग्राफर धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया होंगे। धर्मेश येलांडे जज के रूप में इस शो से पहली बार जुड़ रहे हैं। शो के पिछले सीजन को माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और शशांक खेतान ने जज किया था। इस शो में अपने स्लो मोशन डांस के लिए मशहूर राघव जुयाल भी हैं और वो शो में होस्ट की भूमिका में नजर आएंगे।

ये थे पिछले सीजन के विजेता और उनकी प्राइज मनी (Dance Deewane Season 2 Winner And Prize Money)- पिछले सीजन में डांस दीवाने का खिताब जमशेदपुर के विशाल सोनकर ने जीता था। विनर की ट्रॉफी के साथ विशाल को 15 लाख की ईनामी राशि मिली थी।