Dance Deewane 3: शहनाज़ ने कंटेस्टेंट के साथ लगाए ठुमके तो सिद्धार्थ हुए इनसिक्योर, माधुरी ने जोड़ी को लेकर कही ये बात

Dance Deewane 3: शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी इस वीकेंड ‘डांस दीवाने 3’ पर आ रही है। एक प्रोमो में शो की जज माधुरी दीक्षित सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी पर बात करते दिखीं हैं।

madhuri dixit, siddharth shukla, shehnaaz kaun gill सिद्धार्थ शुक्ल और शहनाज़ गिल सुपर डांसर पर आने वाले हैं (Photos-Colors TV/Twitter)

Dance Deewane 3: शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी इस वीकेंड कलर्स टीवी के शो ‘डांस दीवाने 3’ पर धूम मचाने आ रही है। फैंस को शहनाज़ और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री छोटे परदे पर दिखने वाली है जिसकी एक झलक कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए दिखाई है। कलर्स ने बुधवार को एक प्रोमो जारी किया जिसमें शो की जज माधुरी दीक्षित सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी पर बात करते दिखीं हैं।

कलर्स द्वारा ट्विटर पर जारी प्रोमो में शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला की हाथों में हाथ डाले एंट्री करतीं हैं जिसे देखकर माधुरी दीक्षित खुश हो जाती हैं। सिद्धार्थ और शहनाज़, ‘एक हो गए हम और तुम’ गाने पर डांस करते दिखे हैं। माधुरी दीक्षित शहनाज़ से पूछतीं हैं, ‘शहनाज़ आपके लिए आइडियल कौन है?’

जवाब में हंसते हुए शहनाज़ कहतीं हैं, ‘लड़का..? मेरे लिए? मुझे ये अच्छा लगता है।’ सिद्धार्थ शहनाज़ की इस बात पर मुस्कुराने लगते हैं। शहनाज़ शो के कंटेस्टेंट पियूष गुरभेले के साथ, ‘कैसा जादू कर दिया’ पर डांस करतीं हैं जिसे देख सिद्धार्थ को जलन होती है। सिद्धार्थ का एक्सप्रेशन देख माधुरी भी रिएक्शन देती हैं। सिद्धार्थ पियूष से कहते हैं, ‘तुझे मैंने सिखाया और तू मेरी दोस्त को लेकर चला गया।’

अपकमिंग एपिसोड में शहनाज़ एक परफॉर्मेंस से डरकर सीट से गिरती दिखेंगी जिसके बाद सिद्धार्थ उन्हें संभालते हैं। फैंस शहनाज़ और सिद्धार्थ की प्यारी जोड़ी को साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। प्रोमो वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं और लिख रहे हैं कि शहनाज़ स्टार की तरह चमकतीं हैं।

डांस दीवाने 3 को माधुरी दीक्षित के साथ तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज करते हैं। शो को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया होस्ट करते हैं। कलर्स टीवी पर यह शो हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।