DC vs CSK Live Streaming IPL 2021 Qualifier 1: दिल्ली और चेन्नई की फाइनल में पहुंचने पर नजर, ऐसे देखें Star Sports पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

IPL 2021 Qualifier 1 DC vs CSK Live Cricket Streaming: इस मैच का लाइव टेलिकॉस्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

IPL 2021 Qualifier 1 DC vs CSK Live Cricket Streaming IPL 2021 Qualifier 1 DC vs CSK Live Cricket Streaming: आईपीएल 2021 क्वालिफायर वन दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग।

IPL 2021 DC vs CSK Qualifier 1 Live Cricket Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का पहला क्वालिफायर आज दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है।

इस मैच की विजेत टीम को फाइनल में सीधे प्रवेश मिलेगा। हारने वाली टीम को एलिमिनेटर के नतीजे का इंतजार करना होगा। एलिमिनेटर मुकाबला 11 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच होना है।

लक्ष्य का बचाव करते हुए दिल्ली और चेन्नई दोनों राउंड-रॉबिन चरण के अपने अंतिम मैच हार गए थे। ऐसे में दोनों ही टीमें इस मैच को जीतकर जहां सीधा फाइनल में पहुंचने की कोशिश में होंगी। वहीं, खिताबी मुकाबले से पहले लय में भी आना चाहेंगी।

चेन्नई अब तक आठ बार फाइनल में जगह बना चुका है। इनमें से वह तीन बार चैंपियन बनी है। इससे पता चलता है कि टीम जरूरत के समय में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की क्षमता रखती है।

दिल्ली कैपिटल्स ने भले ही लीग चरण में 10 मैच जीते, लेकिन उनकी बल्लेबाजी में वैसा आत्मविश्वास नहीं दिखा। पृथ्वी शॉ (401 रन) और शिखर धवन (544 रन) ने कुछ अच्छी पारियां खेलीं, लेकिन यूएई चरण में उसके बल्लेबाज दबदबा नहीं बना पाए।

आईपीएल 2021 की ताजा पॉइंट्स टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच की की लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल्स स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर देखी जा सकती है। मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी। आप जनसत्ता.कॉम पर भी आईपीएल 2021 के इस मैच की लाइव कॉमेंट्री, स्कोरकार्ड और नवीनतम अपडेट भी देख सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे जैसे देशों समेत अफ्रीकी रीजन में भी इस मैच का लाइव टेलिकॉस्ट होगा। मैच का प्रसारण सुपरस्पोर्ट्स क्रिकेट पर किया जाएगा। स्काई स्पोर्ट्स यूनाइटेड किंगडम में मैच का सीधा प्रसारण पेश करेगा। कैरेबियन आइलैंड्स में FLOW Sports मैच का प्रसारण करेगा। लाइव स्ट्रीमिंग फ्लो स्पोर्ट्स ऐप पर उपलब्ध होगी।

संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा जैसे देशों में विलो टीवी पर मैच देखा जा सकता है। ऑस्ट्रेलिया में फॉक्स स्पोर्ट्स (फॉक्स क्रिकेट) मैच का लाइव-एक्शन पेश करेगी। न्यूजीलैंड में स्काई स्पोर्ट (स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट) मैच का लाइव टेलिकॉस्ट करेगा।

Indian Premier League, 2021Dubai International Cricket Stadium, Dubai   10 October 2021

Delhi Capitals 

vs

Chennai Super Kings  

Match Yet To Begin ( Day – Qualifier 1 ) Match begins at 19:30 IST (14:00 GMT)

Live Updates