DC Vs RR Live Score IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला किया

IPL 2021 RR Vs DC Live Updates: इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

DC Vs RR Live Score IPL 2021, DC Vs RR, Live Cricket Score: आईपीएल 2021 दिल्ली कैपिटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स लाइव क्रिकेट स्कोर

RR Vs DC Live Score Updates: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2021 का 36वां मुकाबला अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है।

आईपीएल (IPL) में दोनों टीमों के बीच अब तक 23 मैच खेले गए हैं। इनमें से राजस्थान रॉयल्स ने 11 जीते हैं, जबकि 12 में उसे हार झेलनी पड़ी है। दोनों के बीच पिछले 6 मुकाबलों की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने 5 जीते हैं, जबकि राजस्थान रॉयल्स सिर्फ एक मैच ही जीत पाई है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की पांच मैचों की जीत का सिलसिला इस सीजन के शुरुआती दौर में वानखेड़े में समाप्त हुआ था।

तब डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस ने 148 रनों का सफल पीछा किया था। ऐसे में इस मैच में दिल्ली की नजर राजस्थान के खिलाफ फिर से जीत की राह पर लौटने पर होगी। वहीं, राजस्थान की कोशिश मैच जीतकर शीर्ष-4 में जगह बनाने की होगी।

इस मैच में ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। अभी यह रिकॉर्ड वीरेंद्र सहवाग के नाम है। पंत को सहवाग को पछाड़ने के लिए 56 रनों की जरूरत है।

IPL 2021 DC vs RR Dream11 Today Match Playing11: यहां देखिए दिल्ली कैपिट्लस और राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन

संजू सैमसन का दिल्ली कैपिटल्स के खिलाउ आश्चर्यजनक रूप से बहुत ही खराब रिकॉर्ड है। संजू ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछली 10 पारियों में 126.15 के स्ट्राइक रेट के साथ 164 रन ही बनाए हैं।

DC Vs RR Live Streaming IPL 2021: ऐसे देखें Star Sports और Hotstar पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

Indian Premier League, 2021Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi   25 September 2021

Delhi Capitals 

vs

Rajasthan Royals  

Match yet to begin ( Day – Match 36 ) Rajasthan Royals elected to field

Live Updates