Exit Poll के लिए राजी होकर आईं डिबेट में, अब कह रही हैं चर्चा न करूंगी- जब कांग्रेसी अल्का लांबा पर बिफरे ऐंकर

Election Exit Poll Results 2021: शो में बाद में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा भी आए। उन्होंने भी एक्जिट पोल पर बात करने के बजाए कहा कि हम देश के साथ धोखा नहीं कर सकते। अगर आप हमें कोविड पर बोलने का मौका देंगे, तो मैं 45 मिनट बोलूंगा।

Election Exit Poll Results 2021

Election Exit Poll Results 2021: देश के पांच राज्यों में नई सरकार चुनने के लिए विधानसभा चुनाव के तहत पांच राज्यों पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल व पुडुचेरी के वोटर्स अपना फैसला दे चुके हैं। अब लोगों की नजरें सीधे एक्जिट पोल पर लगी हुई हैं। न्यूज चैनलों पर इसको लेकर चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं।

एबीपी न्यूज चैनल पर इसको लेकर पैनल डिबेट में एंकर सुमित अवस्थी ने कांग्रेस, भाजपा, टीएमसी के प्रवक्ताओं के साथ सीटों के जीतने की संभावना पर बातचीत शुरू की तो कांग्रेस की प्रवक्ता अलका लांबा ने चुनाव की एक्जिट पोल पर बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि आज के समय में हम चुनाव की बजाए चिताओं पर चिंता कर रहे हैं। वे बोलीं कि इस माहौल में हम इस पर बात नहीं कर सकते हैं। एंकर सुमित अवस्थी ने उनसे कहा कि आपको बता कर बुलाया गया था। आप डिबेट में एक्जिट बोल के लिए राजी होकर आईं और अब आप कह रही हैं कि हम इस पर चर्चा नहीं करेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा कि देखिए पहले यह किसी को आभास नहीं था कि कोरोना की महामारी इतनी तेज बढ़ेगी। यहां तक हाल होगा, इसका अनुमान हममें से किसी को नहीं था। लेकिन आज जो हालात है, उसको देखते हुए हम एक्जिट पोल पर कोई बात नहीं करेंगे।

इसी शो में बाद में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा भी आए। उन्होंने भी एक्जिट पोल पर बात करने के बजाए कहा कि आज हम अगर चैनल पर कौन जीत रहा है और कौन हार रहा है, इस पर चर्चा कर रहे हैं तो देश हमें माफ नहीं करेगा। आज कोविड से देश हार रहा है। अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे और हम चर्चा कर रहे कि कौन जीत रहा, कौन हार रहा। हमें माफ करें, मैं यहां से शो छोड़कर जा रहा हूं। यहां हम चुनाव पर जीत-हार की बात कर रहे हैं, वहां श्मशान घाट पर लाशों की कतारें लगी हैं। उनके परिजनों के दिल पर क्या गुजर रही है, उसको सोचिए।

खेड़ा बोले- हम देश के साथ धोखा नहीं कर सकते। अगर आप हमें कोविड पर बोलने का मौका देंगे, तो मैं 45 मिनट बोलूंगा। और किसी बात पर नहीं बोलूंगा। आप भगाना चाहें तो मैं चला जाऊंगा। एंकर सुमित अवस्थी ने कहा कि अगर भगाना ही होता, तो मैं बुलाता ही क्यों?