Ganpat Teaser Release: एक बार फिर एक्शन अवतार में दिखे टाइगर श्रॉफ, Video देख दिशा पटानी ने यूं दिया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्टर एक्टर का एक बार फिर से एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है।

tiger shroff, ganpath बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (फोटो सोर्स- टाइगर श्रॉफ इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ‘गणपत’ के जरिए एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें वह एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के टीजर को टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख 73 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। खास बात तो यह है कि उनके इस टीजर वीडियो को लेकर बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ आम लोग भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

‘गणपत’ के इस टीजर में टाइगर श्रॉफ का स्टाइल देखने लायक है। वीडियो में एक्टर कहते नजर आ रहे हैं, “अपुन का सिर्फ दो बाप है, एक भगवान और दूसरी जनता। दोनों ने बोला है आने को, अब अपुन आ रहा है।” इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, “आरेला है गणपत, तैयार रहना।”

गणपत के इस टीजर में यह भी बताया गया कि टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म अगले साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। टीजर वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कृष्णा अभिषेक ने लिखा, “वाओ, बहुत प्यारा। मेरी तरफ से आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।” एक्टर रोनित रॉय ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “जबरदस्त।”

हिमेश रेशमिया ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “ऐतिहासिक” तो वहीं रणवीर सिंह ने लिखा, “बवाल।” दूसरी ओर दिशा पटानी ने भी टाइगर श्रॉफ के टीजर वीडियो पर फायर इमोटिकोन्स शेयर कर रिएक्शन दिया। बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में तैयार हुई इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

‘हिरोपंती’ के बाद टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दूसरी बार किसी फिल्म में साथ काम करते हुए दिखाई देंगे। ‘गणपत’ फिल्म के बारे में बात करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा था, “यह फिल्म मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वाकांक्षी और चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट रही है। एक्शन, आइडिया और दर्शकों को इंप्रेस करने के मामले में यह फिल्म मुझे चुनौती देने वाली है।” निर्देशक विकास बहल के मुताबिक फिल्म में दर्शकों को भरपूर मात्रा में एक्शन सींस देखने को मिलेंगे।