Gionee Max Pro भारत में लॉन्च, इसमें है 6000mAh की बैटरी, 6.5 इंच की डिस्प्ले, जानें कीमत

Gionee Max Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन (Smartphone) में 6000mAh की बैटरी, 6.5 इंच की डिस्प्ले, 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस मोबाइल फोन (Mobile phone) का मुकाबला रेडमी 9ए (Redmi 9A) और इनफिनिक्स स्मार्ट 5 (infinix smart 5) से होगा।

Gionee Max Pro launched, जियोनी मैक्स प्रो लॉन्च, Flipkart, Mobile phone, Smartphone

Gionee Max Pro ने भारत में दस्तक दे दी है। यह एक एंट्री लेवल का स्मार्टफोन है और इसकी बिक्री ईकॉमर्स फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इस मोबाइल फोन (Mobile phone) में 6000mAh की बैटरी, 6.5 इंच का डिस्प्ले, 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस स्मार्टफोन (Smartphone) का मुकाबला रेडमी 9ए (Redmi 9A) और इनफिनिक्स स्मार्ट 5 (infinix smart 5) से होगा।

Gionee Max Pro की कीमत 6999 रुपये रखी है। यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरियंट ब्लैक, रेड और रॉयल ब्लू में उपलब्ध है। इसकी बिक्री 8 मार्च से फ्लिपकार्ट से शुरू होगी।

Gionee Max Pro स्पेसिफिकेशन

जियोनी का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1600x720p है। साथ ही इसमें वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगी।

Gionee Max Pro रैम और प्रोसेसर

Gionee Max Pro में एक octa-core Spreadtrum 9863A प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है। साथ ही कंपनी ने ज्यादा स्टोरेज की चाहत रखने वालों के लिए माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का भी विकल्प दिया है, जिसमें 256जीबी तक का कार्ड लगा सकते हैं।

Gionee Max Pro 6000mAh बैटरी

Gionee Max Pro में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो लंबा बैटरी बैकअप देती है। यह रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ भी आता है, जो दूसरे फोन और जरूरत पड़ने पर इमरजेंसी लाइट को भी जलाने के काम आ सकता है।

Gionee Max Pro कैमरा

Gionee Max Pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस मोबाइल फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। साथ ही प्राइमरी कैमरा 13MP सेंसर्स और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल सेंसर्स का है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जो सेल्फी और वीडियो कॉल के काम आता है।