Hero का सर्विस और एक्सचेंज कार्निवल होने वाला है शुरू, जानें- कौन कौन सी चीजों पर मिल सकते हैं ऑफर्स?

ग्राहकों को इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए अपने नजदीक के होंडा अधिकृत सर्विस सेंटर पर जाना होगा। इस सुविधा का लाभ होंडा के सभी नए और पुराने कस्टमर 5 मार्च से लेकर 8 मार्च के बीच उठा सकेंगे।

hero, hero motocop, hero glamour

अगर आप Hero MotoCorp के कस्टमर हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों को सिर्फ 100 रूपये में ढेर सारी सुविधाएं दे रहा है। इस दौरान दोपहिया वाहनों को फ्री वाश और पॉलिशिंग की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही यदि कोई ग्राहक ऑन रोड असिस्टेंस लेना चाहता है तो उसमें भी 100 रूपये की छूट दी जाएगी। होंडा अपने ग्राहकों को यह सुविधा 100 मिलियन सेलिब्रेशन के तहत दे रहा है।

ग्राहकों को इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए अपने नजदीक के होंडा अधिकृत सर्विस सेंटर पर जाना होगा। इस सुविधा का लाभ होंडा के सभी नए और पुराने कस्टमर 5 मार्च से लेकर 8 मार्च के बीच उठा सकेंगे। हालांकि इन सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी। होंडा मोटोकोर्प देश की दिग्गज दो पहिया वाहन कंपनी है और वह भारतीय बाजार में अपना स्थान बरक़रार रखना चाहती है। इसके लिए कंपनी ने सर्विस एंड एक्सचेंज कार्निवाल की शुरुआत की है। 

सर्विस और एक्सचेंज कार्निवाल में ढेरों सुविधाओं के अलावा कंपनी ने अपने नए ग्राहकों के लिए भी कई योजना लांच की है। इस कार्निवाल के दौरान अगर कोई हीरो कंपनी की बाइक या स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो उन्हें 3000 तक का कैश बोनस मिलेगा। साथ ही उन्हें 4000 रूपये के मूल्य का लॉयल्टी बोनस भी मिलेगा। इसके अलावा हीरो कंपनी के शर्तों के अनुसार खास बैंक के कार्ड से खरीददारी करने पर 12000 रूपये का कैश बैक भी मिलेगा। हालाँकि कंपनी के अनुसार इन ऑफरों में राज्य और लोकेशन के हिसाब से बदलाव भी किए जा सकते हैं।

हीरो के पास 100-110cc,125cc, 160cc और 200cc में भी बाइक उपलब्ध है। इसके अलावा ​​स्कूटरों की बात की जाए तो 110cc के अलावा 125cc वाले मॉडल भी उपलब्ध हैं। फ्यूचर हीरो नए Xpulse 200T के साथ-साथ Duet ब्रांड के तहत एक इलेक्ट्रिक बाइक भी लांच कर सकता है। वैसे अलग अलग जगहों पर हीरो मोटोकॉर्प के इलेक्ट्रिक बाइक के बारे विवरण बताए गए हैं लेकिन लॉन्च की तारीख अभी तक लोगों के सामने नहीं आई है।