Honor ला रहा है नया फोन, इसमें हो सकता है 66W का चार्जर व 64MP कैमरा

हॉनर प्ले 5 (Honor Play 5) में 66वाट का चार्जर और बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। साथ ही यह 5G रेडी फोन होगा।

honor upcoming phone, honor mobile phone, honor Smartphone

Honor ने भारत में भले ही लंबे समय से अपना कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया हो लेकिन अब कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका नाम Honor Play 5 हो सकता है। चीनी कंपनी का यह फोन पहले स्वदेश में लॉन्च होगा और यह एक मिड रेंज का स्मार्टफोन हो सकता है।

Honor के इस स्मार्टफोन के लेकर डिजिटल चैट स्टेशन ने जानकारी साझा की है, जिसमें उसने फोन का नाम और उसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। लीक्स के मुताबिक, यह फोन 5जी रेडी होगा और इसमें 66वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में 3800 एमएएच की बैटरी होगी।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर प्रसिद्ध टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें हॉनर प्ले 5 के स्पेसिफिकेशन शेयर किए गए हैं। हॉनर के इस फोन में 6.53 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले और फुलएचडी प्लस स्क्रीन मिलेगा। साथ ही इसमें वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा, जिसमें सेल्फी कैमरा होगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है।

लीक्स के मुताबिक, हॉनर प्ले 5 के इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800यू प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा। साथ ही यह फोन 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरियंट में आएगा। इस फोन में 128 जीबी इंटनरल स्टोरेज भी मिलेगी। हालांकि इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का विकल्प मिलेगा या नहीं, उसकी जानकारी नहीं दी गई है।

हॉनर प्ले 5 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप होगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। जबकि सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। साथ ही अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के होंगे। इस फोन में 3800 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 66 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आएगी।