Ind vs Eng: माइकल वॉन ने भारतीय बल्लेबाजी का उड़ाया मजाक, लोगों ने बता डाला पड़ोस वाली आंटी

अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले माइकल वॉन कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी भारतीय बल्लेबाजी का मजाक उड़ाया। हालांकि, इसके बाद उनके खिलाफ लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए।

virat kohli rohit sharma Ind vs Eng Michael Vaughan लीड्स टेस्ट में भी विराट कोहली की खराब फॉर्म जारी रही। वह पिछली 50 अंतरराष्ट्रीय पारियों में एक बार भी तीन अंकों तक नहीं पहुंच पाए हैं। (सोर्स- ट्विटर)

भारत के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पहले दिन ही अपना शिकंजा कस लिया है। जेम्स एंडरसन, क्रेग ओवर्टन, ऑली रॉबिन्सन और सैम करन के दम पर उसने भारत की पहली पारी सिर्फ 78 रन पर समेट दी। इसके बाद उसके सलामी बल्लेबाजों हसीब हमीद और रोरी बर्न्स ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक विकेट नहीं गिरने दिया। पहले दिन का खेल खत्म होने के समय इंग्लैंड ने 42 ओवर में 120 रन बना लिए थे।

भारतीय बल्लेबाजों के ऐसे निराशाजनक प्रदर्शन की हर कोई आलोचना कर रहा है। ऐसे में अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले माइकल वॉन कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी भारतीय बल्लेबाजी का मजाक उड़ाया। हालांकि, इसके बाद उनके खिलाफ लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए। किसी ने उन्हें पड़ोस वाली आंटी बताया, तो किसी ने कहा कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को भारतीय प्रशंसकों से मिलने वाली अटेंशन से खुशी मिलती है।

भारतीय टीम के ऑलआउट होने पर माइकल वॉन ने एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, गुड इवनिंग इंडिया। इसके बाद उन्होंने थम्स अप वाली दो इमोजी भी पोस्ट कीं। टीम इंडिया के प्रशंसकों को माइकल वॉन का इस तरह से मजाक उड़ाना खेल भावना के विपरीत लगा और लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स किए। @LoyalSachinFan ने लिखा, कृपया सब्र रखें, मैच अभी खत्म नहीं हुआ है। @munda53870363 ने लिखा, क्या आप यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि इंग्लैंड 500 रन बनाएगा। @EshwarHK2 ने लिखा, रुको जरा सब्र करो, अभी सीरीज खत्म नहीं हुआ है।

@AbhijeetTweet ने लिखा, गुड इवनिंग ब्रदर। हमें अब अहसास हो चुका है कि आपकी भविष्यवाणी भारत के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। कृपया अगली बार से भविष्यवाणी करें। @bharat6059 ने लिखा, वह भारत में पड़ोस वाली आंटी की तरह हैं। अपने बच्चों से ज्यादा हममें दिलचस्पी है। इसके बाद उन्होंने स्माइलिंग फेस वाली इमोजी भी पोस्ट की। @HarishDongala ने लिखा, गुड इवनिंग वॉन, उम्मीद है कि आपने लॉर्ड्स टेस्ट का मजा उठाया होगा।

@Srikarkvsrf ने लिखा, गुड नाइट वॉन। बहुत ज्यादा खुश नहीं हो… दूसरे टेस्ट की तरह ही तुम्हारा हश्र होगा। @MP04572407 ने लिखा, गुड इवनिंग। आपकी बेकार टीम भी बदलाव के लिए अच्छा खेल रही है। @Vijay_kataria ने लिखा, भारत में आज कोई पिच के लिए नहीं रो रहा है, जैसे तुम चेन्नई और अहमदाबाद टेस्ट को लेकर रो रहे थे।

इस मैच में भारतीय बल्लेबाजी की बात करें तो लार्ड्स में शानदार जीत के बाद उसका पिछले 34 साल में पहले दिन की पिच पर यह न्यूनतम स्कोर है। भारतीय टीम पिछली बार पहले दिन की पिच पर 100 रन से कम के स्कोर पर 1987 में आउट हुई थी। तब नई दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर वेस्टइंडीज ने दिलीप वेंगसरकर की अगुआई वाली भारतीय टीम को सिर्फ 75 रन पर ढेर कर दिया था।