Ind vs Eng 4th Test Predicted Playing 11: अश्विन और जडेजा दोनों को मिल सकता है मौका, इंग्लैंड की टीम में लौटेगा दिल्ली कैपिटल्स का गेंदबाज; ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

India vs England (IND vs ENG) 4th Test Playing 11, Dream11 Team Prediction: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देखा जा सकता है। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए सोनी लिव एप पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

Ind vs Eng 4th Test, Oval Test Playing 11, Probale 11 India And England (Source: Twitter)

India vs England 4th Test Playing 11, Squad, Players List: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच गुरुवार 2 सितंबर से लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले लीड्स में भारतीय टीम को मेजबानों ने पारी और 76 रनों से मात देकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली थी।

ओवल में खेला जाने वाला चौथा टेस्ट दोनों टीमों के लिए काफी अहम होगा। जो भी टीम ये मुकाबला जीतेगी उसके ऊपर से सीरीज हारने का खतरा खत्म हो जाएगा। ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले में अपना पूरा दमखम लगाएंगी।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने पहले ही साफ कर दिया है कि लीड्स की जीत के बाद वे आराम से नहीं बैठेंगे। उन्हें पता है भारत कभी भी वापसी कर सकता है। ऐसे में वे हर चुनौती का सामना करने को तैयार हैं। वहीं भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने और कप्तान कोहली ने साफ कर दिया है कि सिर्फ एक हार के बाद टीम को हल्के में ना लें।

ऐसे में सबसे रोचक बात जो होगी वो ये देखना होगा कि दोनों टीमों किन 11 खिलाड़ियों के साथ आज मैदान पर उतरती हैं। अगर ओवल की बात करें तो पिच स्पिनर्स की मददगार हो सकती है। ऐसे में हो सकता है कि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा दोनों इस मुकाबले में साथ खेलते दिखें। वहीं इशांत शर्मा को इस मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है।

इसके अलावा अगर बल्लेबाजी की बात करें तो अजिंक्य रहाणे की जगह खतरे में है। उन्हें आराम देकर एक बल्लेबाज हनुमा विहारी या फिर सूर्यकुमार यादव को अंतिम 11 में मौका दिया जा सकता है।

Ind vs Eng: भारतीय टीम में बड़ा बदलाव, शाहरुख खान की टीम का खिलाड़ी बना विराट सेना का हिस्सा

अगर इंग्लैंड की बात की जाए तो कप्तान रूट ने बताया था कि क्रिस वोक्स जो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं उनकी टीम में वापसी हुई है। वहीं क्रेग ओवरटन की जगह उनका खेलना भी तय माना जा रहा है। वोक्स बल्लेबाजी करना भी जानते हैं। यही कारण है इंग्लैंड उन्हें मौका दे सकता है। इसके अलावा रॉबिन्सन और एंडसरन के होते हुए मार्क वुड जो फिट हो चुके हैं उनकी जगह बनना मुश्किल है।

ये हो सकती हैं दोनों टीमों की संभावित Playing 11

इंग्लैंड: रोरी बर्न्स, हसीब हमीद, जो रूट (कप्तान), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), ओली पोप, मोईन अली, सैम करन, क्रिस वोक्स, जेम्स एंडरसन, ओली रॉबिन्सन।

भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे/ हनुमा विहारी/ सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर/रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

Live Updates