IND vs IRE: युजवेंद्र चहल को पहनने पड़े 3-3 स्वेटर, प्लेयर ऑफ द मैच ने हार्दिक पंड्या को ठहराया जिम्मेदार

Yuzvendra Chahal On Cold Weather Of Ireland: भारत-आयरलैंड के बीच पहला टी20 मैच बारिश के कारण 12-12 ओवर का खेला गया। टॉस हारने के बाद आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 108 रन बनाए। भारत ने 9.2 ओवर में 4 विकेट पर 111 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Yuzvendra Chahal Hardik Pandya India vs Ireland IND vs IRE Yuzvendra Chahal Cold युजवेंद्र चहल ने आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में 3 ओवर में 11 रन देकर एक विकेट लिया। (सोर्स- ट्विटर/युजवेंद्र चहल)

ऑयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की। बारिश से प्रभावित इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने 3 ओवर में 11 रन देकर एक विकेट लिया। मैच के दौरान युजवेंद्र चहल ने 3 स्वेटर पहन रखे थे। युजवेंद्र चहल ने इसके पीछे आयरलैंड की सर्दी और हार्दिक पंड्या को जिम्मेदार ठहराया। हार्दिक पंड्या का नाम सुनकर आप भी चौंक गए होंगे, लेकिन चहल ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल करने के बाद यह राज खोला।

युजवेंद्र चहल ने कहा, ‘मैं आज समझ नहीं पा रहा था कि मैं स्पिनर हूं, कंडीशन इतनी मुश्किल थी। कभी-कभी यह कठिन होता है, लेकिन आपको हर परिस्थिति के साथ सामंजस्य बैठाना पड़ता है। मैं इस मौसम से बिल्कुल भी ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं, मैंने तो तीन स्वेटर पहन रखे हैं।’

युजवेंद्र चहल ने अपनी ठंड का कनेक्शन हार्दिक पंड्या से भी बताया। उन्होंने कहा, ‘हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत कूल है। वह मुझे और अन्य खिलाड़ियों को अपना प्लान अमल में लाने की पूरी तरह से आजादी दे रहे हैं। उनके कारण टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का तापमान काफी गिर गया है और मुझे 3-3 स्वेटर पहनने पड़े। इसके बावजूद मेरा जाड़ा दूर नहीं भाग रहा है।’

Ajay Kothiyal|BJP|Aam Admi Party

सेना के समय से संघ के साथ संबंध रहा है- BJP में शामिल होने पर बोले AAP के CM कैंडिडेट, केजरीवाल की पार्टी के साथ विवादों पर तोड़ी चुप्पी

guru transit 2022, jupiter transit 2022

1 साल तक इन राशियों पर रहेगी देवताओं के गुरु बृहस्पति की विशेष कृपा, आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल आसार

teesta Setalvad| ATS| gujarat

‘आवाज़ दबाने की कोशिश की तो…’ तीस्ता सीतलवाड़ की गिरफ्तारी पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, लोगों ने कर दी खिंचाई

raj yog in horoscope, raj yog

30 साल बाद शुक्र- बुध की युति से बन रहा राजयोग, इन राशि वालों को धनलाभ के साथ तरक्की के भी प्रबल योग

भारत-आयरलैंड के बीच पहला टी20 मैच बारिश के कारण 12-12 ओवर का खेला गया। टॉस हारने के बाद आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 108 रन बनाए। भारत ने 9.2 ओवर में 3 विकेट पर 111 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। सीरीज का दूसरा टी20 मैच 28 जून 2022 को डबलिन के द विलेज मैदान पर ही खेला जाना है। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 9 बजे शुरू होना है।

दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन को मिल सकता है मौका

हार्दिक ने पहला मैच जीतने के बाद आयरलैंड के हैरी टेक्टर को लेकर कहा था, ‘उनके कुछ शॉट्स दर्शनीय थे।’ कहना गलत नहीं होगा कि आयरलैंड के बल्लेबाजों ने तो निराश नहीं किया। ऐसे में दूसरे टी20 मैच में हार्दिक पंड्या के गेंदबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा। चोट के कारण ऋतुराज गायकवाड़ पहले टी20 मैच में बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे। उनके पूरी तरह से फिट नहीं होने पर दूसरे टी20 में उनकी जगह संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।