IND vs PAK: ‘मौका-मौका’, पाकिस्तान में फिर फोड़े जाएंगे टीवी! देखिए टी20 वर्ल्ड कप से पहले आया नया ऐड Video

टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को हाई-वोल्टेज मुकाबला होने वाला है। इस मुकाबले से पहले फेमस मौका-मौका ऐड का नया वर्जन भी सामने आ गया है। जिसमें पाकिस्तानी फैंस द्वारा टीवी फोड़ने की तस्वीरें देखने को मिलेंगी।

ind-vs-pak-t20-world-cup-mauka-mauka-ad-new-version-buy-one-break-one-free-tv-breaking-star-sports-pakistan-cricket-team भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में खेला जाएगा हाईवोल्टेज मुकाबला, मौका-मौका ऐड का नया वीडियो आया सामने (सोर्स- स्टार स्पोर्ट्स वीडियो स्क्रीनशॉट)

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में होगी। वहीं 23 अक्टूबर से शुरू होंगे सुपर 12 के मुकाबले। 24 अक्टूबर को आमने-सामने होंगी चिर-प्रतिद्वंदी टीमें भारत और पाकिस्तान। हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले जहां बयानबाजियां शुरू हो चुकी हैं। वहीं मौका-मौका ऐड का भी नया वर्जन सामने आ गया है।

आपको बता दें कि वनडे हो या टी20 पाकिस्तान कभी भी वर्ल्ड कप में भारत को हरा नहीं पाया है। अक्सर जब पड़ोसी मुल्क को भारत से हार मिलती है तो वहां से टीवी फोड़ने की तस्वीरें और वीडियो सामने आते हैं। इसी को लेकर इस बार बनाया गया है मौका-मौका ऐड।

इस नए ऐड में भी उसी पुराने पाकिस्तानी फैन को देखा जा सकता है जो हर बार मौका-मौका ऐड में दिखता है। इस बार ये पाकिस्तानी फैन दुबई के एक मॉल में टीवी खरीदने के लिए जाता है। वे भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने और पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने की उम्मीद से टीवी लेने शो रूम पहुंच जाता है।

पाकिस्तानी फैन की ये बात सुनकर टीवी शोरूम वाला उसे एक की बजाए दो टीवी दे देता है और कहता है कि ‘Buy One Break One Free’। यानि मैच के बाद उसे एक टीवी तोड़ने के काम आएगा।

ये ऐड स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आते ही ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं इसको लेकर मीम्स की भी सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई है।

वर्ल्ड कप में भारत से कितनी बार हारा पाकिस्तान?

भारत और पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में इससे पहले कुल 12 बार भिड़ंत हुई है। दोनों टीमें 7 बार वनडे वर्ल्ड कप में और 5 बार टी20 वर्ल्ड कप में एक दूसरे के खिलाफ खेली हैं। इन सभी मौकों पर भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई है। टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार 2007 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हुआ था जो टाई हो गया था।

इस मुकाबले को पाकिस्तान ने बॉल आउट नियम से गंवाया था। इसके बाद फाइनल में भी दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी जिसमें भारत ने पाकिस्तान को हराकर पहले टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा किया था।