India vs England 3rd Test Day 4 Live Cricket Score Updates: पुजारा शतक के करीब, 11 रन बनाते ही कोहली रचेंगे इतिहास

India vs England (IND vs ENG) 3rd Test Day 4 Live Cricket Score Streaming Online Updates: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देखा जा सकता है। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए सोनी लिव एप पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

india-vs-england-3rd-test-day-4-live-score-ind-vs-eng-live-cricket-score-streaming-watch-online-cheteshwar-pujara-virat-kohli-rishabh-pant-jadeja-bumrah-shami-today-match-live-updates Ind vs Eng Leeds Test, India vs England 3rd Test Day 4 Live Score Updates

India vs England (IND vs ENG) 3rd Test Day 4 Live Cricket Score Online: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर अपनी दूसरी पारी में 215 रन बना लिए थे।

खराब रोशनी के कारण तीसरे दिन का खेल कुछ ओवर पहले ही खत्म करना पड़ा था। इस कारण चेतेश्वर पुजारा का शतक का इंतजार और बढ़ गया। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पुजारा 180 गेंद में 91 और विराट कोहली 94 गेंद में 45 रन बनाकर नाबाद थे। अब पुजारा जहां शतक के करीब हैं वहीं तकरीबन दो साल से एक भी शतक नहीं लगाने वाले कप्तान कोहली से भी उम्मीदें बढ़ गई हैं।

दूसरी पारी में भारतीय बल्‍लेबाजों ने अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। केएल राहुल को इसलिए जल्दी पवेलियन लौटना पड़ा, क्योंकि दूसरी स्लिप में जॉनी बेयरस्‍टो ने बेहतरीन कैच लपका था। उसके बाद रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा ने दूसरे सत्र में कोई विकेट नहीं गिरने दिया।

Ind vs Eng Leeds Test Day 3 Highlights: चेतेश्वर पुजारा ने संभाला, रोहित और विराट ने दिया साथ

तीसरे सत्र में रोहित अर्धशतक बनाकर आउट हुए, लेकिन पुजारा और कप्‍तान विराट कोहली ने अपने विकेट नहीं गिरने दिए। दिन का खेल खत्म होने के समय भारत ने 80 ओवर में 2 विकेट पर 215 रन बना लिए थे। इस तरह भारतीय टीम ने तीसरे दिन का तीसरा सत्र अपने नाम किया। हालांकि, वह इंग्लैंड से अब भी 139 रन पीछे है।

लंच से पहले की आखिरी गेंद से पहले तक पहला सत्र भारतीय टीम के नाम रहा, लेकिन आखिरी गेंद पर केएल राहुल ने अपना विकेट गंवा दिया। भारत ने इंग्लैंड को 432 रन ऑलआउट किया था। इस लिहाज से इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 354 रन की लीड बनाई थी। भारत की पहली पारी 78 रन पर ढेर हो गई थी।

Pataudi Trophy, 2021Headingley, Leeds   28 August 2021

England 432 (132.2)

vs

India   78(40.4)& 215/2(80.0)

BowlersORWKT

Moeen Ali11280

Joe Root *6150

BatsmanRB

Cheteshwar Pujara91 180

Virat Kohli *45 94

Stumps ( Day 3 – 3rd Test ) India trail by 139 runs

Live Updates