India vs England 4th Test Live Updates: 50 साल के मिथक को तोड़ने उतरेगी विराट ब्रिगेड, यहां देखिए मैच से जुड़ी ताजा अपडेट्स

India vs England (Ind vs ENG) 4th Test Live Cricket Score Streaming Online: लंदन के केनिंग्टन ओवल में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच आज से खेला जाएगा। तीन मैचों के बाद ये सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है।

India vs England (IND vs ENG) 4th Test Live Cricket Score Streaming Online: लंदन के केनिंग्टन ओवल में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच आज से खेला जाएगा। लीड्स में हारने के बाद भारतीय टीम इस मुकाबले में पूरे दमखम के साथ वापसी करना चाहेगी।

वहीं मेजबान इंग्लैंड की टीम ने लीड्स में भारत को पारी और 76 रनों से हराकर 1-1 से सीरीज बराबर की थी। जिसके बाद रूट ब्रिगेड ओवल में 50 साल बाद भी भारत को इस मैदान पर जीत से दूर रखना चाहेगी। नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्ट बारिश के कारण बेनतीजा रहा था और इसके बाद लॉर्ड्स में भारत ने 151 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी।

Ind vs Eng 4th Test Predicted Playing 11: अश्विन और जडेजा दोनों को मिल सकता है मौका, इंग्लैंड की टीम में लौटेगा दिल्ली कैपिटल्स का गेंदबाज; ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

आपको बता दें कि इस मैदान पर भारतीय टीम ने आखिरी बार 1971 में जीत दर्ज की थी। भारतीय टीम ने इस मैदान पर पहला टेस्ट अगस्त 1936 में खेला था। तब से अब तक उसने इस मैदान पर 13 टेस्ट मैच खेले हैं। इनमें से वह सिर्फ एक में जीत हासिल कर पाया है, जबकि पांच में उसे हार झेलनी पड़ी है। वहीं, 7 टेस्ट ड्रॉ पर छूटे हैं। भारतीय टीम ने इस मैदान पर आखिरी जीत अगस्त 1971 को हासिल की थी।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच का का लाइव टेलीकास्ट सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देखा जा सकता है। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए सोनी लिव एप पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा मैच के ताजा अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

Live Updates