Indian Idol 12: किशोर दा का गाना गाने पर नेहा कक्कड़-हिमेश बुरी तरह हो गए ट्रोल; किशोर कुमार के बेटे ने दिया ये जवाब

Indian Idol: इंडियन आइडल के मंच पर किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड के दौरान शो पर लेजेंड सिंगर के बेटे अमित कुमार को भी इन्वाइट किया गया था। स्पेशल गेस्ट होने के तौर पर..

Indian Idol 12, Neha Kakkar, Himesh Reshamiya, Neha Kakkar badly troll for singing, Neha Kakkar

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल पर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने किशोर कुमार का गाना क्या गया, सोशल मीडिया पर हाय तौबा मच गई। दरअसल, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया किशोर कुमार का गाना ‘बुरी तरह से’ गाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। इस बीच कई लोग कहते दिखे कि नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने किशोर दा के गानों की तौहीन की है। तो किसी ने कहा कि आप लोग अपने गाने बर्बाद करो, किशोर कुमार के नहीं। ऐसे में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने भी इस बात पर रिएक्ट किया है।

इंडियन आइडल के मंच पर किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड के दौरान शो पर लेजेंड सिंगर के बेटे अमित कुमार को भी इन्वाइट किया गया था। स्पेशल गेस्ट अमित इस दौरान शो को काफी एंजॉय करते दिखे। इस एपिसोड के ऑन-एयर होने के बाद से ही नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि किशोर कुमार के गाने नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के मुंह से सुनकर उन्हें बहुत निराशा हुई।

किशोर दा के गाने ठीक से न गाने पर इंडियन आइडल के जजों को लोगों ने सुनाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा- नेहा कक्कड़ आप अपने गानों को जितना बर्बाद करना चाहो करो लेकिन किशोर दा के गानों को तो बख्श दो। हिमेश रेशमिया को लेकर एक यूजर बोले- सर हाथ जुड़ा लो, ऐसा काम न करो। एक यूजर ने कहा- बैन करो इन्हें। इस दौरान लोग ये भी कहते दिखे कि शो के कंटेस्टेंट्स भी किशोर दा के गाने नहीं निभा पाए। एक ने कहा- आप लोगों ने किशोर कुमार के गानों के साथ नाइंसाफी की है। वहीं किशोर कुमार के बेटे को भी इस बीच इंडियन आइडल पर जाने के लिए बुरा भला कहा गया।

सोशल मीडिया पर किशोर दा के फैंस के ऐसे रिएक्शन देख कर लेजेंड सिंगर के बेटे अमित कुमार ने इस आलोचना पर जवाब दिया है। टीओआई के मुताबिक, अमित कुमार ने कहा- ‘मुझे पता है कि लोग शो के इस एपिसोड पर कैसे रिएक्ट कर रहे हैं। सच तो ये है कि कोई भी शख्स किशोर कुमार जैसा नहीं गा सकता। वह अपने आप में अलग थे जिन्हें कोई छू नहीं सकता। वह इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरों की आवाज थे। मैं वही करता हूं, जो उन्होंने कहा था- सबका हौंसला बढ़ाना है, सपोर्ट करना है। मुझे कहा गया था- जो जैसा भी गाए उसे अपलिफ्ट ही करना है। क्योंकि वह किशोर दा को ट्रिब्यूट था। मैंने वही किया जो मुझे कहा गया।’

शो पर आने को लेकर अमित बोले- ‘मैं शो पर खास वजह से आया था। हर किसी को पैसा चाहिए। मेरे पिता भी पैसों को लेकर विशेष ध्यान देते थे। उन्होंने भी मुझे वही प्राइज दिया जिसकी मैंने डिमांड की थी और मैं शो पर गया। मैं क्यों ऐसा शो छोड़ूं? लेकिन कोई बात नहीं। मैं उस शो की पूरी रिस्पेक्ट करता हूं, शो के जजों और पार्टिसिपेंट्स की भी इज्जत करता हूं।’