IPL 2021 के दूसरे चरण से पहले हरभजन सिंह का बड़े पर्दे पर धमाका, युवराज सिंह ने किया ये कमेंट; देखें Video

भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह बड़े पर्दे पर धूम मचाते नजर आने वाले हैं। उनकी तमिल फिल्म फ्रैंडशिप 17 सितंबर को रिलीज हो रही है। जिसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ipl-2021-harbhajan-singh-starrer-tamil-film-friendship-will-release-tomorrow-yuvraj-singh-comments-on-dance-video हरभजन सिंह की फिल्म ‘Friendship’ 17 सितंबर को रिलीज होने वाली है (Source: Instagram And Twitter)

19 सितंबर से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत होगी। उससे दो दिन पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाड़ी और भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह एक और धमाका करेंगे। दरअसल क्रिकेट की पिच पर धमाल करते तो हरभजन को हर किसी ने देखा होगा लेकिन अब वे बड़े पर्दे पर भी कमाल करते नजर आएंगे। उनकी तमिल फिल्म फ्रैंडशिप 17 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐलान कर बताया कि उनकी फिल्म फ्रेंडशिप 17 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके फैंस सिनेमाहाल में जाकर उनकी फिल्म देख सकते हैं। यह जानकारी देते हुए हरभजन सिंह ने अपनी फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें भज्जी डांस करते नजर आ रहे हैं।

उनके इस वीडियो पर उनके साथ काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेलने वाले युवराज सिंह ने भी कमेंट किया है। युवी ने हरभजन के इस वीडियो में दिखाए गए स्टेप की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है कि,’स्टेप है पाजी।’

आपको बता दें कि तमिल फिल्म फ्रेंडशिप में हरभजन सिंह मुख्य किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने कुछ दिन पहले बताया था कि फिल्म का डबिंग का काम पूरा हो चुका है। यानी उनके फैंस को अन्य भाषाओं में भी ये फिल्म देखने को मिलेगी।

इस फिल्म में हरभजन सिंह के अलावा साउथ के एक्शन किंग अर्जुन भी एक अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इनके अलावा फिल्म में सतीश भी हैं, जो हरभजन सिंह के दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है।

इस फिल्म के ट्रेलर में साफतौर पर देखा जा सकता है कि हरभजन सिंह कॉमेडी, इमोशनल सीन के साथ एक्शन भी करते हुए नजर आ रहे हैं। वे फिल्म में बल्ले से पिटाई करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म के एक सीन में उनके जेल जाने पर छात्र जमकर पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म थ्रिलर, सस्पेंस, कॉमेडी हर इमोशन से भरपूर होने वाली है।

गौरतलब है कि 19 सितंबर से आईपीएल 14 के दूसरे चरण की भी यूएई में शुरुआत हो रही है। हरभजन को इस सीजन में शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। इससे पहले वे चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस का हिस्सा रह चुके हैं।