IPL 2021: ‘जब आप अच्छा ना खेलो फिर भी जीत जाओ तो मजा आता है’, KKR के खिलाफ जीत के बाद एमएस धोनी ने दिया मजेदार बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल 2021 के 38वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मिली 2 विकेट से रोमांचक जीत के बाद मजेदार बयान दिया है। धोनी ने कहा जब आप अच्छा ना खेलो और जीत जाओ तो मजा आता है।

ms-dhoni-funny-statement-after-chennai-super-kings-gets-nail-biting-victory-agaings-kolkata-knight-riders-in-38th-match-of-ipl-2021 CSK vs KKR: रोमांचक मुकाबले में केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान एमएस धोनी ने दिया मजेदार बयान (सोर्स- ट्विटर)

आईपीएल 2021 (Indian Premier League) के 38वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी गेंद पर कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से मात दी। इस रोमांचक मुकाबले में दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच के बाद सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने एक मजेदार बयान देते हुए कहा कि जब आप अच्छा ना खेलो फिर भी जीत जाओ तो मजा आता है।

सांसें रोक देने वाले इस मुकाबले में चेन्नई को आखिरी गेंद पर जीत मिली। चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत में अहम भूमिका निभाई रवींद्र जडेजा की 8 गेंदों पर 22 रनों की पारी ने। ये पारी उस वक्त आई जब चेन्नई को जीत के लिए 12 गेंदों पर 26 रन चाहिए थे।

जडेजा ने केकेआर के गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा का 19वां ओवर इतनी तेजी से पकड़ा की उन्होंने इसमें 2 छक्के और 2 चौके लगाकर ही दम ली।

इस जीत के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनीऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को मुंह पर गेंद लगने के बाद हुई खून की उल्टी, बैंडेज लगाकर दोबारा फील्डिंग करने उतरी कंगारू प्लेयर; देखें Video ने कहा कि, “यह शानदार जीत रही। कभी आप अच्छी क्रिकेट खेलते हो और हार जाते हो। तब मजा आता है जब आप अच्छा नहीं खेलते हो लेकिन फिर भी जीत हासिल कर लेते हो। दोनों टीमों ने अच्छी क्रिकेट खेली और दर्शकों ने इसका लुत्फ उठाया।”

उन्होंने ये भी कहा कि, “हमने टुकड़ों में अच्छी गेंदबाजी की। तेज गेंदबाजों के लिये आसान नहीं था। हमने उन्हें छोटे स्पैल देने की कोशिश की। 170 का स्कोर हासिल किया जा सकता था। हमने जिस तरह से शुरुआत की उसके बावजूद अगर केकेआर जीत के करीब पहुंचा तो वह प्रशंसा का पात्र है।”

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मुंह पर गेंद लगने के बाद बैंडेज लगाकर दोबारा फील्डिंग करने उतरीं; देखें Video

वहीं दूसरी ओर केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा कि,”दोनों टीमों ने अच्छी बल्लेबाजी की। हम अपनी टीम में कोई कमी नहीं निकाल सकते। टूर्नामेंट का दूसरा चरण हमारे लिये काफी अच्छा रहा है। हमने अपने लिये जीत के मौके बनाए हैं। जब जडेजा वैसा ही खेलते हैं जैसा इंग्लैंड के लिये सैम करेन खेलते हैं तो आपके पास करने के लिये कुछ खास नहीं होता है।”

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का ये 10वां मुकाबला था। एमएस धोनी की टीम ने आज 8वीं जीत दर्ज की और 16 अंकों के साथ वे पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई। दूसरी तरफ कोलकाता की 10 मैचों में ये छठी हार थी और टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर बनी है।