IPL 2021 MI vs RR Live Score Online: क्विंटन डिकॉक का शानदार अर्धशतक, मुंबई 100 रन के पार

IPL 2021 DC vs KKR: दिल्ली की टीम ने सिर्फ 16.3 ओवर में तीन विकेट खोकर 155 रनों के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ ने 41 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली।

ipl, ipl 2021, ipl live streaming, DC vs KKR, DC vs KKR live score, vivo ipl, vivo ipl live score, vivo ipl 2021, vivo ipl 2021 live score, ipl live score, ipl live match, ipl 2021 live cricket score, live cricket streaming, live cricket online, live cricket score, hotstar, star sports, hotstar live cricket, hotstar live match, star sports 1, hotstar ipl live, star sports 1 live match, DC vs KKR live streaming, DC vs KKR today match, ipl match live score, ipl match live streaming, DC vs KKR match onlineदिल्ली ने कोलकाता को 7 विकेट से दी करारी शिकस्त। (ipl official site)

IPL 2021 DC vs KKR : फॉर्म में लौटे ओपनर पृथ्वी शॉ (82) की मैच जिताऊ पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 25वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। दिल्ली कैपिटल्स की सात मैचों में यह पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, कोलकाता को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है।

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को छह विकेट पर 154 रन पर रोक दिया और फिर 16.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। शॉ ने 41 गेंदों पर 11 चौके और तीन छक्के लगाए। शिखर धवन ने 47 गेंदों पर चार चौके और एक छक्के की बदौलत 46 रन बनाए। कप्तान ऋषभ पंत ने 16 रन बनाए। कोलकाता के लिए पैट कमिंस ने तीन विकेट लिया।

इस मैच में कोलकाता  की तरफ से शुभमन गिल ने 43 रन बनाए जबकि आंद्रे रसेल ने आखिरी ओवरों में 27 गेंदों में दो चौके और चार छक्कों की मदद से 48 रनों की नाबाद पारी खेली. दिल्ली की ओर से अक्षर पटेल और ललित यादव ने दो-दो जबकि आवेश खान और मार्कस स्टोनिस ने एक-एक विकेट लिया।