IPL DC Team 2021 Players List: दिल्ली कैपिटल्स के हुए स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर की टीम ने दो करोड़ 20 लाख में खरीदा

IPL DC Team 2021 Players List, Squad: स्टीव स्मिथ को नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स ने रिलीज किया था। स्मिथ को रिलीज कर राजस्थान रॉयल्स ने अपने पर्स में 12.50 करोड़ रुपए का इजाफा किया था। राजस्थान रॉयल्स ने साल 2018 की नीलामी से पहले स्मिथ को अपने साथ लिया था।

STEVE SMITH IPL AUCTION DELHI CAPITALS

IPL DC Team 2021 Players List, Squad: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते दिखेंगे। 18 फरवरी को हुई नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें दो करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा। नीलामी के दौरान स्टीव स्मिथ पर सबसे पहले रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने 2 करोड़ की बोली लगाई। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ 20 लाख रुपए में उन्हें अपने पाले में कर लिया।

स्टीव स्मिथ को नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स ने रिलीज किया था। स्मिथ को रिलीज कर राजस्थान रॉयल्स ने अपने पर्स में 12.50 करोड़ रुपए का इजाफा किया था। राजस्थान रॉयल्स ने साल 2018 की नीलामी से पहले 12.50 करोड़ रुपये में अपने साथ लिया था। आईपीएल 2021 से पहले राजस्थान ने उन्हें रिलीज कर दिया। इसके बाद केरल के संजू सैमसन को कप्तान बनाया। राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन को 2018 की नीलामी में आठ करोड़ रुपये में खरीदा था। संजू सैमसन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल के कप्तान थे। हालांकि, विजय हजारे ट्रॉफी में उन्हें केरल की कप्तानी से हटा दिया गया है।