KBC में TMKOC की टीम को बैठाने के लिए परेशान हुए अमिताभ बच्चन, जेठालाल ने दिया ऐसा सुझाव; Big B ने पकड़ लिया सिर

अमिताभ बच्चन ‘तारक मेहता…’ की टीम को बैठाने केलिए परेशान हो गए। इसी बीच जेठालाल ने ऐसा आइडिया दे दिया कि उन्होंने सिर पकड़ लिया।

amitabh bachchan, taarak mehta ka ooltah chashmah केबीसी में पहुंची ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम (फोटो सोर्स- सोनी इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो में हर शुक्रवार बॉलीवुड व अन्य सितारों की महफिल सजती है, जो अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के अलावा अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से भी साझा करते हैं। अमिताभ बच्चन के शो में इस शुक्रवार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम शिरकत करेगी, जो कि बिग बी के साथ गेम खेलने के अलावा नाच-गाना व मस्ती-मजाक भी करते नजर आएंगे। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन के ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के वीडियो में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम शो में एंट्री करते नजर आए, जिसमें जेठालाल, बापूजी, बबीता जी, भिड़े, माधवी, अय्यर, पोपटलाल व टप्पू सेना शामिल हैं। शो में आई पूरी टीम को देखकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए, साथ ही उन्हें हॉट सीट पर बैठाने के लिए चिंता में पड़ गए।

अमिताभ बच्चन ने परेशान होते हुए कहा कि सीट दो की है और आप लोग कुल 21 जन हैं। उनकी बात पर जेठालाल ने ऐसा सुझाव दिया कि अमिताभ बच्चन ने सिर पकड़ते हुए बोला, “हे भगवान।” जेठालाल ने बिग बी से कहा, “क्या करेंगे कि दो तो हॉटसीट पर बैठ जाएंगे, बाकी नीचे पंगत लगा दीजिए।”

इसके अलावा शो पर पोपटलाल ने अमिताभ बच्चन से शादी कराने तक की गुहार लगाई। पोपटलाल ने अमिताभ बच्चन से हाथ जोड़कर कहा, “सर आप मेरी शादी करवा सकते हैं, मैं आटा एकदम फर्स्ट क्लास गूंथता हूं, और लॉकडाउन में झाड़ू-पोछा भी कर लेता हूं।” उनकी बात पर अमिताभ बच्चन अपनी हंसी नहीं रोक पाए और बोले, “शाबाश।”

इतना ही नहीं, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एक वीडियो में जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने अमिताभ बच्चन से सवाल किया, “आप तो कभी अभिषेक जी को डांटते नहीं होंगे ना?” उनकी बात पर अमिताभ बच्चन ने कहा, “जब छोटे थे तो कभी-कभी डांट देते थे।” उनकी बात पर जेठालाल ने कहा, “आप तो प्यार से डांटते होंगे ना कि आप ऐसा मत कीजिए?” उनके सवाल पर बिग बी ने बापूजी की तरफ इशारा करते हुए पूछा, “ये आपको डांटते हैं क्या?” उनकी बातें सुन जेठालाल, बापूजी द्वारा पड़ी डांट को याद करने लगते हैं।