KBC 13: कामयाबी की नई कहानियों के साथ लौटे अमिताभ बच्चन; होने जा रहा केबीसी 13 का आगाज; ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन

KBC 13 Registration Process: केबीसी का ऑडिशन चार भागों में किया जाता है। सबसे पहले रजिस्ट्रेशन होता है। फिर स्क्रीन टेस्ट होता है। इसके बाद ऑनलाइन ऑडिशन होता है और फिर पर्सनली इंटरव्यू..

KBC 13, How To Registered, Registeration For KBC 13, How To Registered For KBC 13,

Kaun Banega Crorepati 13: अमिताभ बच्चन का पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहा है। कौन बनेगा करोड़पति गेम शो अपने 13वें सीजन के साथ कामयाबी की नई कहानियां बनाने और दर्शकों को दिखाने फिर से आ रहा है। केबीसी एक बार फिर से उन लोगों के लिए वापस आया है जिनकी पिछले सीजन में उम्मीदें पूरी नहीं हो पाई थीं कि वह भी हॉटसीट पर आकर बैठेंगे।

कैसे कराएं रजिस्ट्रेशन (KBC 13 Registration Process): ऐसे में अमिताभ बच्चन KBC सीजन 13 लाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। इतना ही नहीं शो पर भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख भी सामने आ चुकी है।  शो केबीसी 13 में पार्टिसिपेट करने के लिए आप 10 मई से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

जो लोग खुली आंखों से केबीसी के इस सीजन में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठ कर गेम खेलने का सपना देख रहे हैं, वह केबीसी के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ खास नहीं करना है। बस सोनी लिव डाउनलोड करना है और रजिस्ट्रेशन कराना है। या फिर आप SonyLiv की वेबसाइट पर जाकर भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

इसके अलावा आप ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं। IVR और एसएमएस (SMS) के जरिए आप केबीसी 13 के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। इस प्रक्रिया में कंटेस्टेंट्स का वीडियो टेस्ट किया जाएगा।

आपको बताते चलें कि केबीसी का ऑडिशन चार भागों में किया जाता है। सबसे पहले रजिस्ट्रेशन होता है। फिर स्क्रीन टेस्ट होता है। इसके बाद ऑनलाइन ऑडिशन होता है और फिर पर्सनली इंटरव्यू के लिए फोन आता है। अब बस आपको 10 मई का इंतजार करना है और कमर कस के बैठना है क्योंकि इस तारीख से ही अमिताभ बच्चन कुछ सवाल पूछेंगे जिनके सही जवाब आपको घर बैठे देने होंगे।

अब इन सवालों के जवाब देने के लिए आपको सोनी लिव ऐप (Sony Liv App) गूगल प्ले ऐप स्टोर से डाउनलोड करनी होगी। इस ऐप के जरिए आप आसानी से पूछे गए सवालों के जवाब दे सकेंगे।