KBC 13: कृति सैनन के साथ ‘बॉलरूम’ डांस करते दिखे अमिताभ बच्चन, बिग बी करने लगे कॉलेज और कोलकाता वाले दिन याद

अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आ रही हैं।

KBC 13, Amitabh Bachchan, कृति सेनन, Kriti Sanon, Kriti एक्ट्रेस कृति सेनन पहुंची केबीसी 13 के मंच पर साथ में अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- अमिताब बच्चन इंस्टा)

शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में हर हफ्ते किसी न किसी खास मेहमान से फैंस की मुलाकात होती है। शो पर हाल ही में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी आए थे। अब इस ‘शानदार शुक्रवार’ में कृति सेनन शो पर आने वाली हैं। इस बात का खुलासा अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया है। अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि कृति सेनन के साथ शो पर मस्ती करे और बातें करते हुए अमिताभ बच्चन को उनके कॉलेज के दिनों की याद आ जाएगी।

दरअसल, शो पर अमिताभ बच्चन कृति के साथ बॉलरूम डांस करते दिखेंगे। बिग बी ने अपने पोस्ट पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें कृति और अमिताभ साथ में बॉलरूम डांस करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- ‘बॉलरूम डांस विद ब्यूटीफुल लेडी इन रेड कृति सेनन। आह.. कॉलेज के दिन और कोलकाता याद आ गए।’

केबीसी के मंच से कृति सेनन संग अपनी इस तस्वीर को शेयर कर बिग बी ने आने वाले एपिसोड की एक झलक दिखाई। जिसे देख कर फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि अमिताभ बच्चन ने कोलकाता से ही अपनी पढ़ाई पूरी की थी। वहीं इस शहर ने ही उन्हें उनके जीवन की पहली नौकरी दी थी। यहीं उन्होंने अपनी पहली सैलरी पाई थी।

ऐसे में अमिताभ बच्चन कोलकाता को बहुत खास मानते हैं। इसकी एक वजह और है कि अमिताभ बच्चन की पत्नी और अदाकारा जया बच्चन भी कोलकाता से ही हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन की जिंदगी में कोलकाता बहुत महत्वपूर्ण रहा है। उनके जिंदगी में कोलकाता से कई घटनाएं और पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं। बता दें, कुछ वक्त पहले शो पर हेमा मालिनी और फिल्म शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी आए थे। शो पर अमिताभ, हेमा और रमेश सिप्पी ने शोले का रीयूनियन किया था और ढेर सारी मस्ती की थी।

शो पर आने वाले स्पेशल गेस्ट भी केबीसी में आकर नर्वस हो जाते हैं। इस बारे में खुद हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी ने बताया था। हेमा मालिनी ने बताया था कि केबीसी के मंच पर आने से पहले वह काफी नर्वस थीं। वहीं ‘शोले’ डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी बोले कि वह भी काफी घबराए हुए थे।