KBC 13: पाकिस्तान से मैच जीतने पर कौन सा गाना गाते थे? अमिताभ बच्चन ने सहवाग से पूछा सवाल तो मिला ऐसा जवाब

KBC 13: शो के अपकमिंग एपिसोड में सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग आ रहे हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन सहवाग से उनके गाने के शौक पर सवाल पूछते हैं।

virender sehwag, sourav ganguly, amitabh bachchan KBC में इस हफ्ते वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली आ रहे हैं (Photo-Sony TV/Instagram)

KBC 13: अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो, ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में बतौर गेस्ट इंडियन क्रिकेट टीम में स्किपर रहे बीसीसीआई चीफ़ सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग आ रहे हैं। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अमिताभ वीरेंद्र सहवाग से उनके गाने के शौक पर सवाल पूछते हैं। वीरेंद्र सहवाग का जवाब सुन सौरव गांगुली अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

सोनी टीवी द्वारा जारी इस प्रोमो में अमिताभ वीरेंद्र सहवाग से सवाल पूछते हैं, ‘हमने सुना है कि आप खेलते समय गुनगुनाते बहुत हैं?’ जवाब में वीरेंद्र गाना गाते हैं, ‘चला जाता हूं किसी की धुन में।’ अमिताभ उनसे पूछते हैं कि अगर वो फिल्डिंग कर रहे हैं और कैच मिस हो गया तो वो कौन सा गाना गुनगुनाते हैं?

वीरेंद्र सहवाग ने बताया, ‘अगर कोच ग्रेग चैपल हैं न, तो वो गाना है- अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी, आपका क्या होगा जनाबे आली।’ अमिताभ ने उनसे फिर पूछा, ‘पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया के साथ आप मैच जीत गए तो? सहवाग ने जवाब दिया, ‘शहंशाह मूवी का बड़ा फेमस डायलॉग है..।’ अमिताभ अपने अंदाज़ वो फेमस डायलॉग सुनते हैं, ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं।’ अमिताभ के ये कहने पर सहवाग कहते हैं, ‘हम तो बाप है हीं उनके।’

सोनी टीवी ने इस प्रोमो को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘किस्सों और हंसी से जमेगा शानदार शुक्रवार का रंग, आ रहे हैं दादा और वीरू केबीसी के मंच पर एक संग।’ वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली का ये एपिसोड 3 सितंबर को रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

बता दें, इस सीजन को शो का पहला करोड़पति हिमानी बुंदेला के रूप में मिल चुका है। आगरा की रहने वाली हिमानी बुंदेला के आंखों की रोशनी 15 साल की उम्र में छीन गई थी। एक एक्सिंडेट में उन्होंने अपनी आंखें खो दी थीं। हिमानी केंद्रीय विद्यालय में गणित की शिक्षक हैं।