KBC 13: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर ने आथिया शेट्टी के पापा को जिताए 6.4 लाख रुपए, बिग बी के सामने हॉट सीट पर मौजूद थे जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी

कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में आज के शानदार शुक्रवार एपीसोड में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ पहुंचे थे। दोनों ने 25 लाख रुपए जीते और इस दौरान 11वां प्रश्न खेल से जुड़ा आया जिसका सही जवाब था कीरोन पोलार्ड और ये जवाब देकर दोनों स्टार्स ने 6 लाख 40 हजार रुपए जीते थे।

kbc-13-mumbai-indians-allrounder-kieron-pollard-let-athiya-shetty-father-suneil-shetty-and-tiger-shroff-father-jacky-shroff-win-prize-money-in-big-b-amitabh-bachchan-show-on-hot-seat KBC 13 में पहुंचे सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ ने जीते 25 लाख रुपए (सोर्स- ट्विटर)

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन जारी है। इस सीजन में शानदार शुक्रवार का एक एपिसोड प्रसारित होता है जिसमें अलग-अलग सेलिब्रिटी आते हैं। इसी कड़ी में आज बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी अमिताभ बच्चन के इस शो में पहुंचे।

दोनों बॉलीवुड स्टार्स ने बिग बी के सामने हॉट सीट पर शानदार खेल दिखाया और 13 प्रश्नों के सही उत्तर देकर 25 लाख रुपए भी जीते। इसी दौरान एक सवाल खेल से जुड़ा भी आया और यह सवाल था 6 लाख 40 हजार रुपए का।

इस सवाल के जवाब ने टाइगर श्रॉफ और आथिया शेट्टी के पिता को 6 लाख 40 हजार रुपए भी जिताए।

क्या था सवाल ?

मार्च 2021 में किस खिलाड़ी ने हर्षेल गिब्स और युवराज सिंह के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 6 छक्के लगाने के रिकॉर्ड की बराबरी की थी ?

ये थे ऑप्शन

(a) कीरोन पोलार्ड
(b) रॉस टेलर
(c) क्रिस गेल
(d) कॉलिन मुनरो

सही जवाब– कीरोन पोलार्ड

आपको बता दें वेस्टइंडीज के सुपरस्टार बल्लेबाज और आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में एक ओवर में छह छक्के लगाए थे। उन्होंने श्रीलंकाई स्पिनर अकिला धनंजय के एक ओवर में ये कारनामा कर दिखाया था।

एंटीगुआ में खेले गए इस मुकाबले में पोलार्ड ने एक ओवर में छह छक्के लगाने के साथ ही टी20 इंटरनेशनल मैचों में युवराज सिंह की बराबरी कर ली थी। वहीं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वे ऐसा करने वाले तीसरे बल्लेबाज बने। सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका के हर्षेल गिब्स ने ये उपलब्धि अपने नाम दर्ज की थी।

युवराज ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर छह छक्के लगाए थे। वहीं, हर्षेल गिब्स ने 2007 वनडे वर्ल्ड कप में नीदरलैंड के खिलाफ डैन वान बुंगे की गेंदों पर लगातार एक ओवर में छह छक्के जड़े थे। युवराज टी20 और गिब्स वनडे में ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने थे।