Kerala Akshaya Lottery AK-487 Today Results Live: केरल अक्षया लॉटरी का रिजल्ट, 70 लाख का मिलेगा इनाम

Kerala Akshaya Lottery AK 487 Today Results, Kerala Lottery Today Result Live: 12 अन्य राज्य पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, असम, सिक्किम, मध्य प्रदेश, पंजाब, नागालैंड, गोवा, महाराष्ट्र, मणिपुर और मिजोरम हैं।

kerala lottery result, kerala lottery result today, kerala lottery results, akshaya lottery, akshaya lottery result,विजेता को 20 लाख से अधिक की राशि होने की स्थिति में लॉटरी विभाग के डॉरेक्टर से पुरस्कार का दावा करना होता है।

Kerala Akshaya Lottery AK 487 Today Results Live Updates: केरल लॉटरी विभाग आज Kerala Akshaya Lottery AK-487 का ड्रॉ निकालेगा। आज की लॉटरी का पहला इनाम 70 लाख रुपए का है। मतलब आज जिसकी लॉटरी लगेगी उसे जीती गई राशि में से टैक्स काटकर पैसा खाते में ट्रांस्फर कर दिया जाएगा। विजेता द्वारा रिजल्ट की घोषणा के 30 दिनों के भीतर ही लॉटरी विभाग में जीत का दावा करना होता है। विजेता को 20 लाख से अधिक की राशि होने की स्थिति में लॉटरी विभाग के डॉरेक्टर से पुरस्कार का दावा करना होता है।

विजेता को पुरस्कार का दावा करने के लिए विभाग को एक वैध आईडी प्रमाण के साथ टिकट के पीछे अपना नाम, पता और हस्ताक्षर के साथ टिकट जमा करना होगा। केरल उन 13 राज्यों में शामिल है जहां लॉटरी चलती हैं। 12 अन्य राज्य पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, असम, सिक्किम, मध्य प्रदेश, पंजाब, नागालैंड, गोवा, महाराष्ट्र, मणिपुर और मिजोरम हैं।

Kerala Akshaya Lottery AK 487 Today Results Check Here

Live Blog

Kerala Akshaya Lottery AK-487 Today Results Live: