Kerala Win Win Lottery W-605 Today Results Live: आज की लॉटरी का रिजल्ट जारी, इस लॉटरी नंबर को लगा पहला इनाम

विजेता को पुरस्कार का दावा करने के लिए विभाग को एक वैध आईडी प्रमाण के साथ टिकट के पीछे अपना नाम, पता और हस्ताक्षर के साथ टिकट जमा करना होगा।

Kerala lottery result, lottery results, kerala lottery result today, kerala lottery results, win win lottery,Kerala Win Win Lottery Results: विजेता द्वारा रिजल्ट की घोषणा के 30 दिनों के भीतर ही लॉटरी विभाग में जीत का दावा करना होता है।

केरल लॉटरी विभाग ने आज Win Win Lottery W-605 का रिजल्ट जारी कर दिया है। लॉटरी का ड्रॉ 3 बजे से निकालना शुरू किया गया। लॉटरी के ड्रॉ का फाइनल रिजल्ट 4 बजे तक आ जाएगा। इसके बाद लॉटरी के विनर और प्राइज की पूरी जानकारी वेबसाइट https://www.keralalotteryresult.net/ पर डाल दी जाएगी। अगर आपने भी टिकट खरीदा है तो 4 बजे के बाद आप अपने टिकट के नंबर का मिलान विनर लिस्ट में दिए गए नंबरों से कर सकते हैं। अगर आपकी लॉटरी लगी होगी तो उसकी इनाम की राशि की जानकारी भी लिस्ट में दी गई होगी।

विजेता द्वारा रिजल्ट की घोषणा के 30 दिनों के भीतर ही लॉटरी विभाग में जीत का दावा करना होता है। विजेता को 20 लाख से अधिक की राशि होने की स्थिति में लॉटरी विभाग के डॉरेक्टर से पुरस्कार का दावा करना होता है। विजेता को पुरस्कार का दावा करने के लिए विभाग को एक वैध आईडी प्रमाण के साथ टिकट के पीछे अपना नाम, पता और हस्ताक्षर के साथ टिकट जमा करना होगा।

Kerala Lottery Win-Win W-605 Today Results Check Here