KKR vs PBKS Live Score Updates: हेड टू हेड रिकॉर्ड में KKR का पंजाब किंग्स पर पलड़ा भारी, प्रीति जिंटा की टीम के लिए आखिरी उम्मीद

IPL 2021 KKR Vs PBKS ball to ball commentary, Prediction, Weather Forecast: इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

IPL 2021 Live Score | KKR Vs PBKS Live Score Punjab Kings Vs Kolkata Knight Riders Live Score, IPL 2021 Match 45

KKR Vs PBKS Live Score: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का 45वां मुकाबला आज दुबई में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। आज के मुकाबले में प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स के लिए करो या मरो की स्थिती है। अगर आज केएल राहुल की अगुआई वाली टीम हारती है तो उन्हें प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ेगा।

दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स सीजन की सबसे कठिन टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आई है। उसके हौसले बुलंद हैं और आज वे छठी जीत दर्ज करे अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को और ठोस करना चाहेगी।

IPL 2021 KKR vs PBKS: यहां देखिए दोनों टीमों की Playing 11

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो केकेआर 11 में से 5 मुकाबले जीतकर 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं पंजाब किंग्स ने 11 में से 4 मुकाबले जीते हैं और 7 बार उन्हें हार झेलनी पड़ी है। वे पॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं।

IPL 2021 Updated Points Table: यहां देखिए ताजा पॉइंट्स टेबल के अपडेट

हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो इससे पहले दोनों टीमें 28 बार भिड़ी हैं। जिसमें से 19 बार कोलकाता को जीत मिली है वहीं पंजाब की टीम सिर्फ 9 बार ही जीत दर्ज कर पाई है। इस सीजन में भी पहले चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को आसानी से हराया था।

Indian Premier League, 2021Dubai International Cricket Stadium, Dubai   01 October 2021

Kolkata Knight Riders 

vs

Punjab Kings  

Match Yet To Begin ( Day – Match 45 ) Match begins at 19:30 IST (14:00 GMT)

Live Updates