KKR Vs PBKS Live Streaming IPL 2021: प्रीति जिंटा की टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला, KKR के लिए भी जीतना जरूरी; Star Sports नेटवर्क पर ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

KKR Vs PBKS Live Streaming IPL 2021, when and where to watch: इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

Punjab Kings Vs Kolkata Knight Riders Live Streaming IPL 2021, KKR Vs PBKS Live Streaming

KKR Vs PBKS Live Streaming IPL 2021: आईपीएल (Indian Premier League) 2021 का आज 45वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिए आज का मुकाबला काफी अहम है। आज प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स के लिए करो या मरो की स्थिती है। अगर आज वे हारते हैं तो उनकी प्लेऑफ की उम्मीदें पूरी तरह खत्म हो जाएंगी।

दूसरी ओर शाहरुख खान की केकेआर आज का मुकाबला जीतकर अपनी प्लेऑफ की दावेदारी को और मजबूत करना चाहेगी। आज दोनों टीमों की तरफ से अंतिम 11 में किसको मौका मिल सकता है ये भी देखने वाली बात होगी। पॉइंट्स टेबल में केकेआर चौथे स्थान पर और पंजाब किंग्स छठे स्थान पर है।

IPL 2021 KKR vs PBKS: यहां देखिए दोनों टीमों की Playing 11

केकेआर और पंजाब किंग्स का मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है। मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। टॉस का समय शाम 7:00 बजे का है।

मैच की लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनल्स स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर देखी जा सकती है।

IPL 2021 Updated Points Table: यहां देखिए ताजा पॉइंट्स टेबल के अपडेट

मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी। आप जनसत्ता.कॉम पर भी आईपीएल 2021 के इस मैच की लाइव कॉमेंट्री, स्कोरकार्ड और नवीनतम अपडेट भी देख सकते हैं।

Live Updates