KKR vs RCB, IPL 2021 Live Score: रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर ने जीता टॉस, बल्लेबाजी का किया फैसला

IPL 2021 Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore Live Score: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

kkr-vs-rcb-ipl-2021-match-31-live-score-updates-full-match-live-scorecard-virat-kohli-rcb-and-eion-morgan-kkr-shahrukh-khan-team-star-sports-network-live-update IPL 2021, KKR vs RCB Match Live streaming

KKR vs RCB, IPL 2021 Live Score 20th September: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2021 के दूसरे चरण का दूसरा मुकाबला आज यानी 20 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है।

टूर्नामेंट का 30वां और दूसरे चरण का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच में खेला गया था। जिसमें एमएस धोनी की सीएसके ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से मात दी।

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच ये 28वीं जंग होगी। इससे पहले 27 मुकाबले हुए हैं जिसमें से 14 बार शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत मिली है तो 13 बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी बाजी मारी है। यानी हेड टू हेड रिकॉर्ड में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर है।

IPL 2021 KKR vs RCB Live Streaming: RCB के सामने अच्छा है KKR का हेड टू हेड रिकॉर्ड, Star Sports नेटवर्क पर ऐसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो विराट कोहली की आरसीबी इस बार 7 में से 5 मुकाबले जीतकर 10 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। वहीं दूसरी तरफ केकेआर की हालत अच्छी नहीं है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए अब सभी मुकाबले उनके लिए अहम हैं। केकेआर 7 में से 5 मुकाबले हारी है। सिर्फ 4 अंकों के साथ शाहरुख खान की फ्रेंचाइजी पॉइंट्स टेबल में 7वें स्थान पर है।

अगर इस मैदान की बात करें तो 2020 में भी यूएई में आईपीएल का आयोजन हुआ था और उस वक्त इस मैदान पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने 7 मुकाबले खेले थे जिसमें से 5 बार उसे जीत मिली थी। हालांकि इसी मैदान पर केकेआर की टीम एक मैच में 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर महज 84 रन ही बना सकी थी और खास बात ये सामने थी आरसीबी।

Live Updates