KKR vs SRH Playing 11 IPL 2021: आंद्रे रसेल और लॉकी फर्ग्युसन के खेलने पर संशय, SRH में किसे मिलेगा मौका; ये है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

KKR vs SRH IPL 2021 Playing 11: आईपीएल 2021 के 49वें मुकाबले में आज आमने-सामने हैं कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद। केकेआर के लिए आज जीतना जरूरी है अगर उन्हें प्लेऑफ की रेस में बरकरार रहना है।

IPL 2021: KKR vs SRH Dream 11 | Playing 11 KKR vs SRH Team Dream 11, IPL 2021 Match 49 Playing 11 Updates

KKR vs SRH Dream 11 Team Predictions: आईपीएल (Indian Premier League) 2021 का 49वां मुकाबला आज दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। आज के मुकाबले में जहां हैदराबाद के पास कुछ खोने को नहीं है और वे प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गए हैं। वहीं केकेआर के लिए आज जीतना जरूरी।

आज के मुकाबले में केकेआर के लिए आंद्रे रसेल और लॉकी फर्ग्युसन के खेलने पर अभी संशय है। दोनों खिलाड़ी इंजरी के चलते पिछले मुकाबलों से बाहर रहे हैं। इसके अलावा टिम सीफर्ट की जगह आज शाकिब अल हसन को भी मौका दे सकती है केकेआर। दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद आज बिना किसी बदलाव के नजर आ सकती है।

IPL 2021 Updated Points Table: यहां देखिए ताजा पॉइंट्स टेबल के अपडेट

पॉइंट्स टेबल की बात करें तो केकेआर 12 में से 5 मुकाबले जीतकर चौथे स्थान पर है। आज और इसके बाद बचे हुए आखिरी मैच मिलाकर दोनों में केकेआर अगर अच्छे अंतर से जीतती है तो प्लेऑफ में जगह बना सकती है। यहां से एक भी हार केकेआर को मुश्किल में डाल देगी।

साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। सनराइरजर्स हैदराबाद को 11 में से सिर्फ 2 मुकाबलो में जीत मिली है और 9 हार के बाद टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर है।

ये है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मॉर्गन (कप्तान), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन/टिम सीफर्ट, सुनील नरेन, शिवम मावी, टिम साउदी, वरुण चक्रवर्ती।

सनराइजर्स हैदराबाद: जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कॉल, संदीप शर्मा।

Live Updates