Lakhimpur Kheri Live: किसान ने भाजपा सांसद और बेटे के खिलाफ दर्ज कराई FIR, टिकैत ने दी योगी सरकार को चेतावनी, केंद्रीय मंत्री बोले- मेरा बेटा कार में नहीं था

Lakhimpur Khiri Live: लखीमपुर खीरी कांड के बाद अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। किसान लगातार भाजपा सांसद के बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है।

किसान और विपक्ष भाजपा सांसद के बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Lakhimpur Kheri Live: लखीमपुर खीरी कांड के बाद अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। किसान लगातार भाजपा सांसद के बेटे लखीमपुर खीरी कांड के बाद अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। किसान लगातार भाजपा सांसद के बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है।की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है। लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद सियासत का रुख भी इधर ही मुड़ गया है। वहीं किसान लगातार केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद के बेटे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद अब तक पोस्टमार्टम, किसानों से बात और अंतिम संस्कार करवाने में ही व्यस्त थी।

किसानों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने ‘FIR’ दर्ज की है। एफआईआर में कहा गया है कि मंत्री के बेटे की गाड़ी ने किसानों को कुचल दिया और बाद में ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। इसमें यह भी दावा किया गया है कि मंत्री का बेटा आशीष फायरिंग करते हुए गाड़ी से उतरा और गन्ने के खेत में भाग गया।