Moto E20: मोटोरोला ने लॉन्च किया एंड्रॉयड 11 वाला बजट स्मार्टफोन, 3 कैमरे के साथ ये हैं दूसरे फीचर्स

बता दें कि इस फोन में 2GB RAM के साथ 32GB स्टोरेज मिलेगी। यह फोन दो कलर में मिलेगा जिसमें एक तो कोस्टल ब्लू और दूसरा ग्रेफाइट ग्रे होगा। हालांकि भारत में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर Motorola की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

मोटोरोला ने बजट फोन के सेगमेंट में E20 को लॉन्च किया है।

अगर आप स्मार्टफोन्स के शौकीन हैं और बजट फोन्स पर नजर रखते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। दरअसल मोटोरोला की तरफ से एकदम लेटेस्ट सस्ता फोन लॉन्च किया गया है। Moto E20 को बजट कैटेगरी में लॉन्च किया गया है। इस फोन को यूरोप में काफी किफायती दाम पर रिलीज किया गया है। इइसमें 3 कैमरे के साथ आपको एंड्रॉयड11 ओएस मिलेगा।

इस फोन की कई रिपोर्ट्स इसके पहले भी लीक हो चुकी थीं, इन सबके बीच मोटोरोला ने फोन लॉन्च कर दिया है। Moto E20 में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और बड़ी स्क्रीन मिलेगी। भारत में ये फोन लोगों को कब तक मिलेगा, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

कीमत: फिलहाल ये फोन भारत में उपलब्ध नहीं है लेकिन अगर इसकी कीमत की बात करें तो Motorola Moto E20 यूरोप में EUR 99.99 में मिलेगा। भारतीय मुद्रा में यह रकम लगभग 8,700 रुपये होगी। फोन में 2GB RAM के साथ 32GB स्टोरेज है। यह फोन दो कलर में मिलेगा जिसमें एक कोस्टल ब्लू और दूसरा ग्रेफाइट ग्रे होगा। हालांकि भारत में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर Motorola की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

फोन की खासियत: मोटोरोला के मॉडल E20 में एंड्रॉयड 11 मिलेगा और इसकी स्क्रीन 6.5 इंच है। इसमें मैक्सविजन HD+ डिस्प्ले मिलेगा। इस बड़ी स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। डिस्प्ले के रिफ्रेश रेट की बात करें तो ये 60Hz है। फोन में ऑक्टाकोर Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को 2 जीबी RAM और 32GB की स्टोरेज वाले सिंगल वैरिएंट में ही निकाला गया है।