Moto E7 Power Launched : 7499 रुपये में पाएं 5000mAh बैटरी, Redmi, OPPO और Samsung को देगा टक्कर

Moto E7 Power Launched : Moto E7 Power Mobile Phone भारत में लॉन्च। इसकी शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है। इसकी बिक्री 26 फरवरी से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर होगी। जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कैमरा और बैटरी के बारे में। इसकी सीधी टक्कर Redmi, OPPO और Samsung के बजट फोन से होगी।

Motorola, Moto E7 Power, Moto E7 Power price,

Moto E7 Power Launched : Motorola ने भारत में शुक्रवार को अपना नया बजट मोबाइल फोन (Mobile Phone) Moto E7 Power लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में खरीदा जा सकता है। एक वेरियंट की शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है। इस फोन की बिक्री 26 फरवरी से फ्लिपकार्ट (Flipkart) शुरू की जाएगी। आइए विस्तार से जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कैमरा और बैटरी के बारे में। इसका मुकाबला Redmi, OPPO और Samsung के बजट स्मार्टफोन के साथ होगा।

मोटोरोला का यह मोटो ई7 पावर स्मार्टफोन 100% made in India मोबाइल फोन है, ये दावा कंपनी ने किया है। इस स्मार्टफोन को Tahiti Blue और Coral Red ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में आया है, जिसमें एक 4GB RAM + 64GB storage विकल्प में आता है, जिसकी कीमत 8299 रुपये है, वहीं 2GB RAM + 32GB storage वेरियंट की कीमत 7,499 रुपये है।

Moto E7 Power specifications
मोटोरोला का मोटो ई7 पावर स्मार्टफोन 6.5 इंच के मैक्स विजन एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। मोटो के इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G25 octa-core प्रोसेसर के साथ 4जीबी/2GB रैम और 64जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कंपनी ने इसमें माइक्रो एसडी कार्ड लगाने का विकल्प दिया है, जिसमें एक 1TB तक का कार्ड लगा सकते हैं।

Moto E7 Power battery
मोटो ई7 पावर में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 76 घंटे का म्यूजिक स्ट्रीमिंग, 14 घंटे का वीडियो स्ट्रीमिंग और 12 घंटे का वेब ब्राउजिंग उपलब्ध कराती है।

Moto E7 Power Camera
Moto E7 Power में 13-megapixel डुअल कमरा सेटअप है, जो PDAF सपोर्ट के साथ आता है। यह कैमरा अलग-अलग मोड्स को सपोर्ट करता है, जिसमें portrait mode, panorama, face beauty, HDR जैसे मोड शामिल हैं। साथ ही इसमें एक मैक्रो विजन लेंस है। साथ ही इसमें एक 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।