NCB ने एक्टर अरमान कोहली को ड्रग्स के मामले में किया गिरफ्तार, विवादों से रहा है पुराना नाता

NCB ने ड्रग्स मामले में अरमान कोहली से लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

armaan kohli, armaan kohli aarested in drugs case, armaan kohli controversies अरमान कोहली गिरफ्तार कर लिए गए हैं (File Photo)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार शाम एनसीबी ने एक्टर के घर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान अरमान के घर से कथित तौर पर ड्रग्स बरामद होने की खबरें हैं। एनसीबी ने एक्टर से लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

शनिवार को अरमान के घर छापेमारी के दौरान कथित रूप से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद हुआ जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस ले जाया गया। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान अरमान ने पूरा सहयोग नहीं किया जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है। एनसीबी ने आबकारी अधिनियम के धाराओं के तहत अरमान के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर NCB का शिकंजा कसता जा रहा है, और उसी क्रम में अरमान की गिरफ़्तारी सामने आई है।

पहले भी रहे हैं विवादों में- कोहरा, वीर, एलओसी कारगिल, प्रेम रतन धन पायो जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके अरमान कोहली का विवादों से पुराना नाता रहा है। साल 2018 में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं नीरू रंधावा ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। अरमान की गर्लफ्रेंड मारपीट से बुरी तरह चोटिल हो गईं थीं जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अरमान जब बिग बॉस 7 का हिस्सा थे, तब भी उनकी गिरफ्तारी हुई थी। आरोप था कि कंटेस्टेंट सोफिया हयात के साथ वो फिजिकल होने की कोशिश कर रहे थे जिस कारण उन्हें अरेस्ट किया गया। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता के साथ भी अरमान कोहली के दुर्व्यवहार की खबरें थीं। दोनों कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर मुनमुन दत्ता ने उन पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था।