OnePlus ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच, इसमें है खुद का GPS, जानें कीमत

oneplus watch cobalt limited edition लॉन्च हो गई है। यह वनप्लस की लेटेस्ट और नई स्मार्ट वॉच है. इसमें इनबिल्ट GPS दिया है। जानते हैं स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Author rohitkumar Edited By Rohit Kumar May 14, 2021 5:48 PM
Oneplus cobalt Editions Watch, Oneplus new watch launched, oneplus new Smartwatch

चीनी कंपनी वनप्लस ने स्वदेश में शुक्रवार को OnePlus Watch Cobalt Limited Edition को लॉन्च कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने मार्च में OnePlus Watch को लॉन्च किया था। नए कोबाल्ट एडिशन में कंपनी ने डिजाइन को बेहतर किया है। इसमें इनबिल्ट जीपीएस भी दिया है, जो एक्टीविटी को ट्रैक करने में मदद करता है।

वनप्लस वॉच कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन की कीमत

वनप्लस वॉच कोबोल्ड लिमिटेड ए़डिशन की कीमत चीन में CNY 1599 (करीब 18200 रुपये) रखी है और इसे शुरुआती तौर पर लिमिटेड एडिशन में लॉन्च किया है और यह सीमित संख्या ही में ही बनाई जाएंगी। बताते चलें कि कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन की कीमत पुरानी वनप्लस वॉच की तुलना में ज्यादा है।

OnePlus Watch Cobalt Limited Edition के फीचर्स

वनप्लस की नई स्मार्टवॉच में जीपीएस इनबिल्ट दिया है, जो एक्टिविटी ट्रैकिंग को और बेहतर बनाता है। साथ ही इस स्मार्टवॉट में ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटरिंग का फीचर है। बताते चलें कि वनप्लस वॉच 1.39 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 545×454 पिक्सल दिया है। (इसे भी पढ़ेंः OnePlus 8 Pro आधे से भी कम दाम में खरीदने का मौका, जानें कैसे)

इस वॉच में फिटनेस के मद्देनजर कई नए फीचर दिए गए हैं, जिसमें ब्रीथिंग ट्रेनिंग, रैपिड हार्ट रेट अलर्ट और कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच आईपी 68 रेटिंग के साथ आती है, जो इसे डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस बनाती है।

वनप्लस वॉच क्लासिक एडिशन की तरह ही वनप्लस वॉच कोबाल्ट एडिशन में 316L स्टेनलेस स्टील का प्रयोग किया है। लेकिन इसके साथ कोबाल्ट एलॉय फ्रेम का उपयोग किया है और इसके साथ सैफायर ग्लास कवर भी दिया है जो गोल्ड कलर फिनिश वाले डायल के चारों तरफ मौजूद है। नई वॉच लेदर और रबर स्ट्रैप्स के साथ आती है।