PM के बयान का ज़िक्र कर बोले बॉलीवुड एक्टर- अब तो आपको हटना पड़ेगा, टिकैत का बयान भी दोहराया

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उन्होंने दो ट्वीट पोस्ट किए हैं जिसपर वह मोदी सरकार पर निशाना साधते दिख रहे हैं। अपनी पहली पोस्ट में कमाल आर खान ने पीएम मोदी के एक बयान पर तंज करते हुए कहा-‘आज प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा कि नए […]

Rakesh Tikait, BKU, National News किसान नेता और BKU प्रवक्ता राकेश टिकैत। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उन्होंने दो ट्वीट पोस्ट किए हैं जिसपर वह मोदी सरकार पर निशाना साधते दिख रहे हैं। अपनी पहली पोस्ट में कमाल आर खान ने पीएम मोदी के एक बयान पर तंज करते हुए कहा-‘आज प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा कि नए रास्तों पर चल पड़े हैं देश के नौजवान! तो सर फिर तो आपको हटना पड़ेगा, क्योंकि आप तो पुराने हैं!’ कमार आर खान ने एक और पोस्ट कर किसान नेता राकेश टिकैत के एक बयान का जिक्र किया।

ट्वीट में किसान आंदोलन और उनके मुद्दे पर सरकार को लेकर कटाक्ष किया गया। ट्वीट में केआरके ने टिकैत के उस बयान को दोहराया जिसमें मोदी सरकार की तुलना तालिबान से की गई। केआरके ने अपनी पोस्ट में राकेश टिकैत की बात दोहराई- ‘देश में सरकार तालिबान मौजूद है और सरकारी तालिबानी कमांडर भी मौजूद है! ये कहा राकेश टिकैत ने!’

ज्ञात हो, हरियाणा के करनाल में भाजपा नेताओं को रोकने की कोशिश करने वाले किसानों पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया था। इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर कई यूजर्स द्वारा गुस्सा जताया जा रहा है। इस घटना में कई किसान घायल हो गए। किसानों ने भाजपा नेताओं को रोकने के लिए टोल नाके पर जाम लगा दिया था।

भाजपा के नेता करनाल में भाजपा की संगठनात्मक बैठक में भाग लेने जा रहे थे। वहीं किसान नेताओं के समक्ष विरोध प्रदर्शन करना चाहते थे। इस बाबत एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में करनाल के जिलाधिकारी हैं और वह किसानों के सर फोड़ने का आदेश दे रहे हैं। वीडियो को कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने भी ट्वीट किया है।

केआरके के पोस्ट पर ढेरों लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। इंडियन गर्ल नाम के एक अकाउंट से कमेंट आया- ‘मोदी जी हैं, तभी नौजवानों को रास्ते मिल रहें हैं। वरना कहीं से चाइना देख रहा, कहीं से अमेरिका कि कैसे भारत को बढ़ने से रोकें। मेरा हर एक वोट बीजेपी और मोदी जी को।

अंकित सक्सेना नाम के यूजर बोले-‘आप इतने बड़े ना हुए कि मोदी को हटा सको, देश की जनता का साथ उनके पास है। आप तो बस खुद 1* रेटिंग की फ़िल्म बना के दूसरे की फिल्मों पर बेमतलब का ज्ञान दो।’ एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा- नाइस जोक।

तो वहीं रेखा नाम की एक महिला यूजर ने कहा- ‘मैं बीजेपी को तालिबान के साथ कंपेयर नहीं कर सकती क्योंकि सब जानते हैं कि तालिबान की किया मंशा है। तालिबान भी डबल मास्क नहीं लगाता उसके दो चेहरे नहीं है, और बीजेपी के हैं। मेरे लिए बीजेपी ज्यादा खतरनाक है। अच्छे दिन बोल कर बुरे दिन दिखाते हैं।’