PM नरेंद्र मोदी का मंदिर में फोटो रख BJP नेताओं ने किया हनुमान चालीसा पाठ, अमित शाह से पड़ी लताड़!

कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हनुमान चालीसा पाठ किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मंदिर में पीएम मोदी का फोटो रखा। जिसके बाद अमित शाह नाराज़ हो गए।

Amit shah, mdoi photo in temple, madhya pradesh, BJP workers, BD sharma, national news, jansatta गृह मंत्री अमित शह भाजपा कार्यकर्ताओं से नाराज़ हो गए। (express file)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हनुमान चालीसा पाठ किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मंदिर में पीएम मोदी का फोटो रखा। जिसके चलते गृह मंत्री अमित शह नाराज़ हो गए।

दरअसल कार्यकर्ताओं की यह हरकत गृह मंत्री अमित शाह को बिलकुल पसंद नहीं आई और वह नाराज़ हो गए। ‘दैनिक भास्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक भोपाल में आयोजित इस कार्यक्रम में एमपी प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा और  चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग भी शामिल हुए थे। लेकिन अगले दिन जब गृह मंत्री अमित शाह जबलपुर पहुंचे तो उन्हें इस कार्यक्रम के बारे में पता लगा। जिसके बाद वे नाराज़ हो गए। इसके बाद शाह ने प्रदेश के बड़े नेताओं को जमकर लताड़ा।