Raksha Bandhan 2021: 10 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं ये स्मार्ट वॉच, 3299 रुपये है शुरुआती कीमत

Raksha Bandhan gifts 2021: इस रक्षा बंधन पर बतौर गिफ्ट स्मार्टवॉच दे सकते हैं, जिनमें 10 दिन का बैटरी बैकअप और टच स्क्रीन कलर डिस्प्ले मिलती है। आइये जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

best affordable smartwatch in india, best affordable watch brands in india, best smart watches Raksha Bandhan gifts 2021: बतौर गिफ्ट दे सकते हैं ये स्मार्टवॉच। (फोटोः crossbeats.com)

Raksha Bandhan gifts 2021: भाई- बहन के त्यौहार रक्षा बंधन पर अगर आप अपनी बहन या भाई को कुछ अच्छा गिफ्ट देने के प्लान बना रहे हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में। यह स्मार्टवॉच न सिर्फ सस्ती हैं बल्कि यह सिंगल चार्ज पर 10 दिन की बैटरी बैकअप देंगी।

Redmi Watch

रेडमी वॉच में इन बिल्ट जीपीएस सिस्टम दिया गया है, जो स्टेप काउंटिंग को बेहतर तरीके से करता है। साथ ही इससे और भी फीचर्स को मदद मिलती है। इस स्मार्टवॉच में 230 mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह 10 दिन का बैटरी बैकअप दे सकते हैं। इसमें ऑटोमैटिक ब्राइटनेस कंट्रोल फीचर है। साथ ही यह 200 से अधिक वॉच फेस के साथ आता है। इसकी कीमत 3999 रुपये है।

Noise ColorFit Pro 3

Noise ColorFit Pro 3 को ईकॉमर्स वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 4499 रुपये है। इस स्मार्टवॉच को सिंगल चार्ज पर 10 दिन की बैटरी बैकअप पाया जा सकता है। यह डिवाइस हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 सेंसर के साथ आता है। इसमें 1.55 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 320 x 360 पिक्सल है। यह वॉटर रेसिस्टेंट स्मार्टवॉच 14 अलग-अलग स्पोर्टस मोड के साथ आती है। यह वॉच एंड्रॉयड और आईओएस को सपोर्ट करता है। इसमें स्लीप मॉनिटर का भी फीचर दिया गया है।

​Crossbeats Ignite

​Crossbeats Ignite भी टचस्क्रीन कलर डिस्प्ले के साथ आती है और कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज पर 10 दिन का बैटरी बैकअप देती है। इस वियरेबल डिवाइस को आईपी 68 रेटिंग दी गई है। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी कीमत 3299 रुपये है।

Realme Fashion watch

अगर आप रियलमी की बजट स्मार्टवॉच देख रहे हैं तो Realme Fashion watch एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। लेकिन सिंगल चार्ज पर यह 7 दिनों का ही बैटरी बैकअप देती है और कंपनी ने इसमें 160mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टवॉच में 1.4 इंच का कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। यह वॉच हार्ट रेट और SpO2 सेंसर के साथ आता है। स्मार्टवॉच के अलावा स्मार्टफोन देने का प्लान बना रहे हैं तो 6000mAh की बैटरी वाले फोन भी देख सकते हैं।