RCB Vs CSK Live Score IPL 2021: हेड टू हेड रिकॉर्ड में चेन्नई का पलड़ा आरसीबी पर भारी, आज नंबर एक के स्थान पर कब्जा करने उतरेगी ‘येलो आर्मी’

IPL 2021 CSK Vs RCB Live Updates: इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

CSK Vs RCB Live Score Updates: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का आज 35वां मुकाबला शारजाह में होने जा रहा है। आज आमने-सामने हैं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)। इस सीजन में इन दोनों टीमों के बीच ये दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। पहले मुकाबले में चेन्नई ने 69 रनों से जीत दर्ज की थी।

विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी का रिकॉर्ड चेन्नई सुपर किंग्स के आगे बेहद खराब रहा है। दोनों टीमों के बीच इससे पहले कुल 26 मुकाबले हुए हैं। जिसमें से 17 बार एमएस धोनी की टीम को जीत मिली है और आरसीबी सिर्फ 9 मुकाबले जीत पाई है। अगर पिछले 11 मुकाबलों पर नजर डालें तो विराट कोहली की टीम को सिर्फ दो बार ही जीत मिली है।

RCB vs CSK Live Streaming IPL 2021: यहां देखिए मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

वहीं अगर पॉइंट्स टेबल की बात करें तो सीएसके 8 में से 6 मुकाबले जीतकर 12 अंकों के साथ नंबर दो स्थान पर है। वहीं विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने इस सीजन में अब तक 8 में से 5 मुकाबले जीते हैं और वे पॉइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर काबिज हैं।

IPL 2021 RCB vs CSK Playing11: यहां देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

ऐसे में आज सीएसके की नजरें होंगी ये मुकाबला जीतकर दिल्ली को नीचा खिसका नंबर एक स्थान पर कब्जा करने पर। तो आरसीबी अपनी इस चरण में पहली हार से सीखकर वापसी करना चाहेगी।

Live Updates