RCB vs CSK Live Streaming IPL 2021: विराट कोहली की RCB के खिलाफ पिछले 11 में से 9 मैच जीती है एमएस धोनी की CSK, Star Sports Network पर देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

RCB vs CSK Live Streaming IPL 2021, When and where to watch: इस मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

Royal Challengers Bangalore Vs Chennai Super Kings Live Streaming IPL 2021, RCB vs CSK, Live Streaming

RCB Vs CSK Live Streaming IPL 2021: आईपीएल 2021 (Indian Premier League) का 35वां मुकाबला आज चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होगा और इस सीजन का यह पहला मुकाबला इस मैदान पर होगा।

शारजाह के मैदान की बात करें तो आईपीएल 2020 में इस मैदान पर गेंदबाजों ने कमाल किया था। अगर इन दोनों टीमों के रिकॉर्ड की बात करें तो एमएस धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी के बीच इससे पहले कुल 26 मुकाबले हुए हैं।

IPL 2021 RCB vs CSK Dream11 Prediction, Today’s Match Playing11: यहां देखिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

हेड टू हेड रिकॉर्ड में साफतौर पर येलो आर्मी का पलड़ा भारी है। 26 मुकाबलों में से 17 बार धोनी की टीम को जीत मिली है वहीं विराट की टीम सिर्फ 9 बार ही जीत दर्ज कर पाई है। अगर पिछले 11 मुकाबलों की बात करें तो आरसीबी ने सिर्फ 2 मुकाबले ही जीते हैं।

इस सीजन में खेले गए पहले मुकाबले में भी चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को 69 रनों से मात दी थी। ये हार आरसीबी को तब मिली थी जब वे शुरुआत के चारों मुकाबले जीत चुके थे और उसके बाद 5वें मुकाबले में चेन्नई ने उनका विनिंग मोमेंटम तोड़ा था।

Live Updates